Monday, November 28, 2022
HomeमनोरंजनDrug Case :कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया पर NCB ने कसा शिकंजा

Drug Case :कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया पर NCB ने कसा शिकंजा

ड्रग्स केस में 200 पन्नो की चार्जशीट की दायर

दो साल पुराने ड्रग्स मामले में कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया के लिए कानूनी संकट खड़ा हो रहा है। मुंबई नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने कहा है कि उन्होंने अदालत के समक्ष दंपति के खिलाफ 200 पन्नों का आरोप पत्र दायर किया है, जैसा कि एएनआई ने रिपोर्ट किया था। उन्हें 2020 में ड्रग्स के एक मामले में गिरफ्तार किया गया था और फिलहाल वे जमानत पर बाहर हैं।

भारती और हर्ष लिंबाचिया अब छह महीने के बच्चे लक्ष्य के माता-पिता हैं। उन्हें नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने नवंबर, 2020 में उपनगर अंधेरी में उनके घर से गांजा (भांग) जब्त करने के बाद गिरफ्तार किया था। एनसीबी ने बताया था कि छापेमारी कर उनके घर से 86.5 ग्राम गांजा बरामद किया गया है.

एनसीबी के अधिकारियों के हवाले से एएनआई ने कहा, “भारती और उनके पति हर्ष लिंबाचिया दोनों ने गांजा का सेवन स्वीकार किया था। एनसीबी के एक अधिकारी ने कहा कि एनसीबी द्वारा मनोरंजन उद्योग में कथित नशीली दवाओं के इस्तेमाल की जांच के तहत तलाशी ली गई थी।

दंपति को दो दिन बाद मजिस्ट्रेट अदालत ने 15,000 रुपये के मुचलके पर जमानत दे दी। दोनों पर एनडीपीएस अधिनियम की धारा 20 (बी) (ii) (ए) (छोटी मात्रा में दवाएं शामिल हैं) और 8 (सी) (दवाओं का कब्ज़ा) और 27 (दवाओं की खपत) के तहत मामला दर्ज किया गया था।भारती और हर्ष ने कई रियलिटी शो होस्ट किए हैं। भारती वर्तमान में सिंगिंग रियलिटी शो, सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स 2022 की होस्ट हैं। भारती और हर्ष दोनों पहले एक अन्य शो हुनरबाज़: देश की शान में होस्ट थे। उन्होंने इस साल की शुरुआत में अपने खुद के कॉमेडी गेम शो, खतरा खतरा खतरा का तीसरा सीज़न भी लॉन्च किया।

भारती और हर्ष नियमित रूप से अपने दैनिक जीवन के मजेदार वीडियो इंस्टाग्राम और अपने यूट्यूब चैनल पर पोस्ट करते हैं। कई वीडियो में उनके बेटे लक्ष्य को भी दिखाया गया है, जिसका नाम गोला रखा गया है।

जरूर पढ़ें
spot_img

मोस्ट पॉपुलर