फिल्म Article 370 मध्य प्रदेश में टैक्स फ्री

By AV NEWS

यामी गौतम की फिल्म आर्टिकल 370 फिल्म पिछले दिनों सिनेमा घरों में रिलीज हुई है। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर रही है। फिल्म का कलेक्शन भी अच्छा चल रहा है। अब इस फिल्म को मध्य प्रदेश में टैक्स फ्री करने का फैसला लिया गया है। इस फैसला की जानकारी खुद सीएम मोहन ने दी है। बता दें फिल्म आर्टिकल 370 के ऐतिहासिक फैसले पर आधारित है।

सीएम की लोगों से अपील

एमपी के सीएम मोहन यादव ने लोगों से फिल्म को लेकर अपील की है। उन्होंने अपने ऑफिशियल एक्स हैंडल पर लिखते हुए कहा कि ‘मध्यप्रदेश में “Article 370” फिल्म को टैक्स फ्री करने का निर्णय लिया है। साथ ही सीएम यादव ने फिल्म को टैक्स फ्री करने के पीछे की वजह भी बताई। सीएम यादव ने कहा कि इस फिल्म के माध्यम से देश जम्मू कश्मीर में धारा-370 हटने के पहले और उसके बाद आए ऐतिहासिक परिवर्तन को नजदीक से जान सकेगा। सीएम यादव ने मध्य प्रदेश के लोगों से आर्टिकल 370 फिल्म को देखने की अपील भी की है।

सीएम यादव ने कहा कि प्रदेश की जनता इस फिल्म के माध्यम से “आर्टिकल 370” की कड़वी हकीकत को जान सकेंगी। सीएम ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने जम्मू-कश्मीर से “आर्टिकल 370” के कलंक को हटा कर जम्मू-कश्मीर में विकास की अपार संभावनाओं के द्वार खोल दिए हैं। ये फिल्म जम्मू-कश्मीर की पहले और अब की परिस्थितियों को करीब से समझने का अवसर देती है। बता दें आर्टिकल 370 फिल्म के निर्देशक आदित्य सुहास जंभाले है। वहीं यामी गौतम ने फिल्म में लीड रोल निभाया है।

Share This Article