कॉलेज की स्टूडेंट को नशीला पदार्थ पिलाकर दोस्तों ने करा दी शादी

By AV NEWS

उज्जैन में पढऩे वाली युवती के साथ ज्यादती में सहेली ने भी दिया बदमाशों का साथ

अक्षरविश्व न्यूज. उज्जैन:ग्राम डेलची थाना माकड़ौन में रहने वाली 18 वर्षीय युवती जीडीसी कॉलेज में बीए की छात्रा है और होस्टल में रहती थी। 16 फरवरी को उसके दोस्तों ने पानी में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया और चिंतामण गणेश मंदिर ले जाकर युवक से शादी करा दी जिसका वीडियो भी बनाया। छात्रा ने घर लौटकर सल्फास खा ली। उसका प्रायवेट अस्पताल में उपचार हुआ। माधव नगर पुलिस ने मामले में सहेली सहित आधा दर्जन दोस्तों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

यह था मामला

ग्राम डेलची थाना माकड़ौन की 18 वर्षीय युवती 16 फरवरी को अपनी सहेली के साथ कॉलेज आई जहां से सहेली के साथ ही पैदल फ्रीगंज की ओर जा रही थी। उसे रास्ते में सहेली व एक दोस्त मिले जिन्होंने कहा कि अर्जुन का एक्सीडेंट हो गया है। युवती उनकी बाइक पर बैठकर टॉवर तक आई। यहां उसे सुभाष, प्रमिला, अर्जुन, लाला, रवि और निर्मल मिले।

युवती ने कहा कि झूठ बोलकर यहां क्यों लाए। उसी दौरान एक दोस्त ने उसे पीने के लिये पानी दिया जिसमें नशीला पदार्थ मिला था। पानी पीने के बाद युवती बेसुध हो गई। तभी दोस्त उसे चिंतामण मंदिर ले गए। जहां एक कमरे में सहेली प्रेमिला उसे लेकर गई और साड़ी पहनाने के बाद गले में फूलों की माला भी पहना दी। उक्त दोस्तों ने यहीं पर युवती की अर्जुन पिता भागीरथ 23 वर्ष निवासी डेलची से शादी करा दी और वीडियो भी बनाए।

वीडियो वायरल करने की धमकी देकर छोड़ा

दोस्तों ने चिंतामण गणेश मंदिर पर युवती और अर्जुन की शादी का वीडियो बनाया और शादी की बात किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देने के बाद तरणताल पर छोड़ दिया। युवती यहां से पहले अपने होस्टल के रूम पर गई और बाद में बस से अपने गांव डेलची चली गई।

आत्मग्लानि में खाया जहर

युवती ने परिवारजनों को शादी की बात पता चलने पर समाज में बदनामी के भय और शादी का वीडियो वायरल करने की धमकी के चलते आत्मग्लानि में सल्फास खा ली। हालत बिगडऩे पर परिजन पहले उसे माकड़ौन फिर तराना अस्पताल लेकर गये जहां हालत गंभीर होने पर उज्जैन के प्रायवेट अस्पताल में भर्ती कराया।

पिता बोले…आरोपियों को सजा हो

युवती के पिता किसान है और मजदूरी भी करते हैं। उन्होंने जिन युवक-युवती ने मेरी बेटी के साथ हरकत की है वह डेलची व पास के गांव के रहने वाले हैं। उनके कारण मेरी बेटी की जान भी जा सकती थी। बेटी ने पुलिस को बयान दिये हैं और सभी आरोपियों के नाम भी बताएं हैं, लेकिन अब तक एक भी आरोपी नहीं पकड़ाया है। ऐसे दोस्तों को सख्त सजा मिलनी चाहिये। माधव नगर पुलिस ने सहेली सहित 6 आरोपियों के खिलाफ धारा 366, 328, 506 के तहत केस दर्ज किया है।

दो थानों में उलझा मामला, एसपी ने मांगी रिपोर्ट

युवती का माधव नगर थाना क्षेत्र के प्रायवेट अस्पताल में उपचार हुआ जबकि जहर उसने ग्राम डेलची स्थित घर पर खाया था। घटना स्थल को लेकर माकड़ौन व माधव नगर थाने के बीच गलतफहमी उत्पन्न हुई। युवती के परिजन माधव नगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराना चाहते थे। एफआईआर दर्ज करने में लापरवाही के चलते एसपी प्रदीप शर्मा ने टीआई योगेन्द्र सिंह यादव से जवाब मांगा साथ ही एएसपी से विस्तृत रिपोर्ट भी तलब की है।

Share This Article