रात 10 से 2 बजे तक जिले में गुंडे-बदमाशों की धरपकड़

By AV News

150 से अधिक को चैक कर थाने लाये, 30 की गिरफ्तारी

अक्षरविश्व न्यूज. उज्जैन बीती रात एसपी प्रदीप शर्मा के निर्देश पर जिले में सभी थानों की पुलिस द्वारा गुण्डे बदमाशों की चैकिंग का अभियान चलाया और 150 से अधिक बदमाशों को उनके घरों पर चेक करने के बाद थाने लाया गया। यहां बदमाशों से पूछताछ कर बांड भरवाने के बाद छोड़ा वहीं 30 संदिग्धों को गिरफ्तार भी किया गया है। एसपी प्रदीप शर्मा ने बताया कि पुलिस द्वारा जिले में गुण्डे बदमाशों की चैकिंग का अभियान सभी थानों की पुलिस द्वारा चलाया गया था।

रात 10 से 2 बजे के बीच चले पुलिस के अभियान में 150 गुण्डे बदमाशों को उनके घर पहुंचकर चैक किया गया। थाने लाकर बदमाशों से वर्तमान में उनके द्वारा किये जा रहे काम, गतिविधि की जानकारी ली गई और बांड भरवाकर रवाना किया गया। करीब 30 बदमाशों की गिरफ्तारी के अलावा 8 फरारी बदमाश, 12 वारंटी को पकड़ा वहीं 100 से अधिक पुराने बदमाशों की जांच भी की गई। पिछले शनिवार-रविवार की दरम्यिानी रात भी जिले में गुण्डे बदमाशों की धरपकड़ का अभियान चलाया गया था जिसमें बड़ी संख्या में फरार, वारंटी बदमाशों की गिरफ्तारी की गई थी।

इस कारण चलाया अभियान
सावन माह के सोमवार को भगवान महाकालेश्वर की सवारी निकलती है। सवारी के दौरान श्रद्धालुओं के साथ चोरी, जेबकटी, चैन स्नेचिंग जैसी वारदातें न हो इसको ध्यान में रखते हुए पुलिस द्वारा सवारी के दो दिन पहले जिले में चैकिंग अभियान चलाकर पुराने गुण्डे बदमाशों की जांच कर उनकी गतिविधि पर नजर रखी जा रही है।

Share This Article