दर्दनाक सड़क हादसा,10 लोगों की मौत

By AV NEWS
  • भीषण हादसा , ट्रेलर के पीछे घुसी अर्टिगा कार
  • 10 लोगों की मौके पर हुई मौत

गुजरात के अहमदाबाद से इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां अहमदाबाद-वडोदरा एक्सप्रेसवे पर बड़ा हादसा हो गया, जिसमें कम से कम 10 लोगों की जान चली गई है.

वहीं, एक शख्स की हालत गंभीर बताई जा रही है. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि हादसा उस वक्त हुआ जब ट्रेलर के पीछे से आ रही एक तेज रफ्तार कार उसमें जा घुसी. इस हादसे में कार में सवार सभी 10 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक शख्स घायल बताया जा रहा है.

हादसे की सूचना मिलते ही 108 की दो एंबुलेंस गाड़ियां मौके पर पहुंच गई, साथ ही एक्सप्रेस हाईवे गश्ती दल भी राहत और बचाव कार्य के लिए मौके पर पहुंच गया. हादसे होने के बाद एक्सप्रेसवे पर लंबा जाम लग गया, जिसे पुलिस अधिकारी खुलवाने के लिए प्रयासों कर रही है.

हादसे के तुरंत बाद 108 की टीम पहुंची। हादसे में कार की हालत इतनी खराब हो गई कि उसकी चादर काटकर शवों को बाहर निकाला गया। जोरदार टक्कर के कारण ज्यादातर लोगों के सिर में चोट आई।

कार आगे चल रहे टैंकर के पीछे कैसे घुसी? यह जांच का विषय है। एक्सप्रेसवे से जुड़े अधिकारियों के अनुसार इसकी जांच की जाएगी कि कार तेज रफ्तार में थी या समय पर ब्रेक नहीं लगाया गया। इसके अलावा यह भी देखना होगा कि क्या आगे वाले टैंकर ने अचानक ब्रेक लगाया था। वडोदरा एक्सप्रेसवे पर वाहनों की गति आमतौर पर 100 किमी प्रति घंटे से अधिक होती है।

Share This Article