IND vs ENG:वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान,सूर्यकुमार यादव को मिला इनाम

By AV NEWS

अभी टी-20 की जंग जारी ही है कि इसी बीच इंग्लैंड के खिलाफ वन-डे टीम का भी एलान हो गया। बीसीसीआई ने शुक्रवार की सुबह 18 सदस्यीय स्क्वॉड की घोषणा की। कर्नाटक के तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा, स्पिन ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या और टी-20 डेब्यू में अर्धशतक ठोकने वाले सूर्यकुमार यादव को टीम में पहली बार वन-डे टीम जगह मिली है। हाल ही में शादी करने वाले जसप्रीत बुमराह अभी भी छुट्टी पर ही चल रहे हैं। विजय हजारे ट्रॉफी के इतिहास में सर्वाधिक रन बनाने वाले मुंबई के कप्तान पृथ्वी शॉ टीम में वापसी करने में नाकाम रहे हैं। इसके साथ ही देवदत्त पडीक्कल को भी अभी और इंतजार करना होगा।

सीरीज के तीनों वन-डे मैच पुणे में 23, 26 और 28 मार्च को खेले जाएंगे। चेतन शर्मा की अगुवाई वाली चयन समिति ने ऑस्ट्रेलिया दौरे में शामिल मनीष पांडेय, मयंक अग्रवाल, संजू सैमसन, रविंद्र जडेजा, जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी को इंग्लैंड के खिलाफ जगह नहीं दी है।

TEAN INDIA:विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उपकप्तान), शिखर धवन, शुभमन गिल, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), केएल राहुल (विकेटकीपर), युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, क्रुणाल पांड्या, वाशिंगटन सुंदर, टी नटराजन, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद सिराज, प्रसिद्ध कृष्णा, शार्दुल ठाकुर

Share This Article