INDORE : कोरोना प्रोटोकाल का उल्लंघन करने पर फाइनेंस कंपनी और फैक्ट्री समेत चार संस्थान सील

By AV NEWS

नगर निगम के दल ने सोमवार को जिला और पुलिस प्रशासन के साथ कार्रवाई करते हुए कोरोना प्रोटोकाल का उल्लंघन करने वाले चार संस्थानों को सील कर दिया। इनमें एक फाइनेंस कंपनी की आफिस और फैक्ट्री शामिल हैं।फैक्ट्री में कोरोना प्रोटोकाल का पालन नहीं करते हुए 350 से ज्यादा मजदूर काम कर रहे थे, जबकि फाइनेंस कंपनी के आफिस में भीतर से ताला बंद कर काम किया जा रहा था। फाइनेंस कंपनी के आफिस में भी 16 लोग मिलने पर उसे सील किया गया।

फैक्ट्री सील करने की कार्रवाई जोन-18 में की गई। जोनल अधिकारी अतीक खान ने मूसाखेड़ी स्थित बैग फैक्ट्री का निरीक्षण किया तो उन्हें वहां 350 से ज्यादा मजदूर काम करते हुए मिले। इस पर जोनल अधिकारी ने सीएसपी नंदिनी शर्मा के साथ फैक्ट्री को सील करने की कार्रवाई की गई। दूसरी बड़ी कार्रवाई जोन-15 में मणप्पुरम गोल्ड लोन फाइनेंस कंपनी के आफिस पर की गई। वहां 6 कर्मी और 10 ग्राहक आफिस के भीतर मौजूद थे। तहसीलदार महेंद्र गोयल, जोनल अधिकारी योगेंद्र गंगराड़े, सहायक राजस्व अधिकारी महेश वर्मा और अन्य कर्मियों ने कंपनी की ब्रांच को सील कर दिया।

देर रात तक चालू रहने वाली दुकान सील

निगम के दल ने तीसरी कार्रवाई एक अन्य कार्रवाई चंदन नगर क्षेत्र में की। जोनल अधिकारी नदीम खान ने बताया कि आनंद ट्रेडर्स नाम की किराने की दुकान तय समय सीमा से ज्यादा देर तक (देर रात तक) खुली रखी जा रही थी।तहसीलदार, चंदन नगर टीआइ, सहायक राजस्व अधिकारी महेश शर्मा की उपस्थिति में उक्त दुकान को सील किया गया।इसी तरह धार रोड स्थित स्वामीनारायण मंदिर के पास स्थित शिव मेडिकोज को कोरोना गाइड लाइन का पालन नहीं करने पर सील किया गया। इस दौरान एडीएम राजेश राठौर, एसडीएम पराग जैन और सहायक राजस्व अधिकारी हरीश बारगल मौजूद थे।

Share This Article