एक्शन में एमपी सरकार….कालभैरव मंदिर क्षेत्र की अवैध दुकानों पर चली जेसीबी

By AV News

मुंबई के श्रद्धालु से मारपीट के बाद नगर निगम का एक्शन

अक्षरविश्व प्रतिनिधि. उज्जैन:काल भैरव मंदिर क्षेत्र के आसपास जितनी भी अवैध दुकानें गुमटियां हैं, उन पर नगर निगम एवं जिला प्रशासन, पुलिस प्रशासन ने संयुक्त रूप से कार्रवाई का हल्ला बोल दिया। दुकानदारों के विरोध के बावजूद निगम ने एक्शन लेकर अतिक्रमण साफ कर दिया।

रविवार सुबह काल भैरव क्षेत्र में मुंबई से आए एक परिवार के साथ कालभैरव पार्किंग में कुछ लोगों ने मारपीट कर दी थी, जिसमें एक का सिर फट गया और दूसरे के पैरों में गंभीर चोटें आई। मारपीट करने वाले बदमाशों ने महिलाओं और बच्चों को भी नहीं छोड़ा। उन्होंने उनके कपड़े फाड़ दिए।

रिषीकेश भट्टाचार्य अपने भाई अमरदीप पिता रमेश (43) निवासी मुंबई, पत्नी अनुपमा, भाभी सेजल, बच्चे जीन, युवराज, नेत्र और इशिता बैनर्जी के साथ उज्जैन दर्शन के लिए आए थे। वे रविवार सुबह होटल से कालभैरव मंदिर दर्शन के लिए पहुंचे। ड्राइवर ने वाहन पार्किंग में लगाया और वे दर्शन के लिए चले गए।

वापस आकर पार्किंग में खड़े मैजिक वाहन में बैठे तो कुछ लोगों ने कहा कि पार्किंग में वाहन खड़ा किया है तो प्रसाद खरीदना पड़ेगा। इसी बात को लेकर मैजिक ड्राइवर के साथ गाली गलौज शुरू कर दी। परिवार ने विवाद कर रहे लड़कों को रोका तो दो दर्जन से अधिक युवक इकट्ठे हो गए और उन्होंने लोहे की रॉड, डंडे और पाइप से मारपीट शुरू कर दी, जिसमें अमरदीप का सिर फट गया और उसके भाई के पैरों में चोट है। इस दौरान बदमाशों ने बच्चों आदि के कपड़े फाड़ दिए।

Share This Article