माली समाज धर्मशाला में दो पक्षों के बीच चाकू-डंडे, पाइप चले

By AV NEWS 1

वकील सहित दो घायल : धर्मशाला का कमरा खाली कराने की बात को लेकर हुआ विवाद

अक्षरविश्व न्यूज. उज्जैन:सोमवार रात मालीपुरा स्थित समाज की धर्मशाला का कमरा खाली कराने को लेकर मीटिंग रखी गई जिसमें दो पक्षों के बीच विवाद हो गया। दोनों पक्षों के बीच चाकू, डंडे, पाइप चले जिसमें वकील सहित दो लोग घायल हुए हैं। कोतवाली पुलिस ने एक पक्ष की रिपोर्ट पर धारा 307 व दूसरे पक्ष की रिपोर्ट पर मारपीट का केस दर्ज किया है।

लोकेश वर्मा पिता शिवनारायण वर्मा 56 वर्ष निवासी विवेकानंद कालोनी वकील है और उनका मालीपुरा स्थित समाज की धर्मशाला के कमरे में ऑफिस है।

लोकेश वर्मा ने बताया कि ऑफिस का कमरा खाली कराने की बात को लेकर धर्मशाला में मीटिंग रखी गई थी। उसी दौरान द्वारकाधीश चौहान, जगदीश पटेल, लोचन, सोनू, पड़ोसी सनी आदि लोगों ने ऑफिस से बाहर निकालकर चाकू, डंडों व पाइप से हमला कर दिया और सोने की चैन खींच ली।

उक्त लोगों ने ऑफिस में तोडफ़ोड़ कर सामान भी फेंक दिया था। इसी मामले में पीयूष चौहान पिता द्वारकाधीश चौहान निवासी रानी लक्ष्मीबाई मार्ग कंगालपुरा ने दूसरे पक्ष के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज कराया और पुलिस को बताया कि उक्त लोगों ने समाज की धर्मशाला का कमरा खाली कराने की बात को लेकर मारपीट की। पुलिस ने दोनों पक्षों की रिपोर्ट पर केस दर्ज किया व घायलों का अस्पताल में उपचार जारी है।

Share This Article