PM मोदी ने तिरुपति बालाजी मंदिर में की पूजा-अर्चना

By AV NEWS

बोले- 140 करोड़ भारतीयों के लिए की प्रार्थना

तिरुपति: पीएम मोदी ने आंध्र प्रदेश के तिरुपति बालाजी मंदिर में दर्शन किए हैं। इस दौरान उन्होंने दक्षिण भारतीय कपड़े पहने हुए थे, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी खूब शेयर की जा रही हैं। पीएम पारंपरिक वेश भूषा वेष्टि और अंग वस्त्रम पहनकर तिरुपति बालाजी मंदिर गए।प्रधानमंत्री ने मंदिर में दर्शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी साझा की। पीएम मोदी ने लिखा तिरुमला के श्री वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर में पूजा अर्चना की और देशवासियों के लिए अच्छी सेहत और समृद्धि की कामना की।

पीएम मोदी ने मंदिर के गर्भ गृह में प्रवेश किया और भगवान वेंकटेश की अर्चना के साथ महाआरती के दर्शन किए। मंदिर की परिक्रमा के बाद रंग नायिकी मंडप में मंदिर के पुजारियों ने PM मोदी के सम्मान में मंत्रोचारण के साथ उनके स्वास्थ्य लाभ और जन कल्याण की कामना की।

पीएम मोदी ने मंदिर परिसर में करीब 45 मिनट का समय बिताया। तिरुपति तिरुमला देवस्थानम के चेयरमैन करुणाकर रेड्डी और एक्जीक्यूटिव अधिकारी धर्मा रेड्डी भी उनके साथ मौजूद रहे। PM मोदी के दर्शन की वजह से आम लोगों के दर्शन को करीब 2 घंटे के लिए रोक दिया गया था। तिरुपति बालाजी मंदिर में रोजाना औसतन 60 से 70 हजार श्रद्धालु दर्शन करते हैं।

Share This Article