PM मोदी से केजरीवाल ने हाथ जोड़कर मांगी माफी,जाने वजह

By AV NEWS

देश में कोरोना महामारी के कारण हाहाकार की स्थिति है। वहीं कुछ राजनीतिक दल राजनीति से बाज नहीं आ रहे हैं। शुक्रवार को भी आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ऐसा ही किया। दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना प्रभावित राज्यों के मुख्यमंत्रियों की बैठक बुलाई थी। बैठक में केजरीवाल ने पीएम मोदी के सामने अपनी बात रखी। बैठक में केजरीवाल ने जो कुछ कहा, उसका वीडियो सामने आ गया। इसके केजरीवाल द्वारा प्रोटोकॉल का उल्लंघन बताया गया है। राजनीति तेज हो गई है। हालांकि बाद में केजरीवाल और दिल्ली सरकार ने माफी मांग ली। केजरीवाल ने कहा कि उन्हें पता नहीं था कि बैठक के लाइव प्रसारण पर रोक है।

सरकार का कहना है कि बैठक में केजरीवाल ने जो कुछ कहा, उसका मसकद सिर्फ राजनीति चमकाना है। केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली में ऑक्सीजन की भारी कमी है। दिल्ली के कोटे की ऑक्सीजन रोकी जा रही है। वैक्सीन के दामों को लेकर केजरीवाल ने कहा कि राष्ट्रीय स्तर पर इसका दाम एक समान होना चाहिए।

केजरीवाल का यह बयान सार्वजनिक होने के बाद सरकार की ओर से पलटवार किया गया है। कहा गया कि केजरीवाल ने जानकारी के अभाव में ये बातें कहीं। केजरीवाल ने वैक्सीन के दामों पर झूठा बोला यह जानते हुए भी कि सरकार वैक्सीन का एक भी डोज अपने पास नहीं रखती है। सभी डोज राज्यों को भेज दिए जाते हैं। केजरीवाल ने ऑक्सीजन की एयरलिफ्ट करने की बात कही, जबकि सरकार ऐसा कर रही है। सरकार के सूत्रों के मुताबिक, केजरीवाल और निचले स्तर पर पहुंच गए हैं। यह पहला मौका है जब पीएम के साथ कॉन्फ्रेंस को लाइव दिखाया गया और केजरीवाल ने इस मौके पर भी राजनीति की। उनके संबोधन में समाधान का कहीं जिक्र नहीं था।

 

 

Share This Article