Pushpa 2 का क्लाइमैक्स सीन लीक

By AV NEWS

साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की आने वाली फिल्म ‘पुष्पा 2’ (Pushpa 2) का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ये मूवी साल 2024 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है.

सुकुमार के निर्देशन में बनी ये फिल्म पहले 15 अगस्त के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही थी, लेकिन इसकी तारीख बदलकर इसे अब दिसंबर में रिलीज करने की प्लानिंग हो चुकी है। ऐसे में अब सोशल मीडिया पर फिल्म के सेट का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देख फैंस के होश उड़ गए हैं।

अल्लू अर्जुन एक बार फिर पर्दे पर पुष्पा बनकर लौटने को तैयार है, लेकिन इससे पहले मूवी के क्लाइमैक्स फाइट सीन का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें कुछ कलाकार और क्रू मेंबर्स सीन को शूट करते नजर आ रहे हैं। वीडियो को अगर ध्यान से देखा जाए तो एक शख्स है जो खून से लथपथ है और हार्नेस यानी केबल की तार से लटका हुआ नजर आ रहा है और बाकि लोग केबल को खींचते नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो को देख जहां कई फैंस खुश होते नजर आ रहे हैं। तो वहीं कुछ अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। उनका कहना है कि इस वीडियो को इंटरनेट से हटा देने चाहिए। एक यूजर ने लिखा- इस वीडियो को हटा दे। दूसरे ने लिखा, ‘प्लीज वीडियो हटा दें! हमारे लिए क्लाइमैक्स खराब ना करें।’ तो वहीं एक यूजर ने लिखा- वाह क्या सीन है, इसे देखकर अब तो ‘पुष्पा 2’ का इंतजार नहीं हो रहा।

पुष्पा 2 इस साल 6 दिसंबर को थिएटर्स में रिलीज होने वाली है। फिल्म में अल्लू अर्जुन के साथ एक बार फिर रश्मिका मंदाना फीमेल लीड में नजर आएंगी। वहीं, फहद फासिल विलेन के किरदार में दिखाई देंगे। इसे कई भाषाओं में रिलीज किया जाएगा।

Share This Article