जीजा के मोबाइल पर बहन के प्रेमी ने भेजे आपत्तिजनक फोटो

By AV NEWS

भाई ने दोस्तों के साथ मिलकर की युवक की हत्या, 4 पकड़ाए, एक फरार

अक्षरविश्व न्यूज:उज्जैन। प्रेमिका की शादी से नाखुश प्रेमी ने आपत्तिजनक फोटो पति के मोबाइल पर भेज दिए। पति ने साले को घर बुलाकर उसकी बहन के फोटो दिखाए। इससे भाई आगबबूला हुआ और अपने दोस्तों के साथ मिलकर युवक की हत्या कर दी। महिदपुर पुलिस ने मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। एक फरार है।

टीआई रामवीर सिंह गुर्जर ने बताया कि ठक्कर बप्पा पंथ केसरपुरा महिदपुर निवासी बबलू उर्फ अब्दुल पिता मोहम्मद 18 साल को आरोपियों ने रामलीला मैदान में घेरकर चाकुओं से हमला किया। अस्पताल में उसकी मौत हो गई। मृतक के भाई मोहसिन पिता मोहम्मद की रिपोर्ट पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ धारा 103 के तहत केस दर्ज किया गया। पुलिस टीम ने घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज चैक किए। मुखबिरों को भी सक्रिय किया।

संदिग्ध बुलेट के नंबर की जांच करते हुए पुलिस महादेव कालोनी पहुंची। यहां से रूद्र उर्फ भय्यू पिता सिद्धू 21 वर्ष को पकड़ लिया। पूछताछ में उसने अपने साथी सोहेल पिता अंसार 23 वर्ष निवासी बारापत्थर, सलमान पिता सलीम 30 वर्ष निवासी बैरजाली, धर्मेन्द्र उर्फ कालू पिता राधेश्याम 21 वर्ष निवासी बारापत्थर आमिर पिता सलीम निवासी बैरजाली के नाम बताए। पुलिस ने तीन आरोपियों को अलग-अलग स्थानों से पकड़ लिया।

थाने लाकर अब्दुल की हत्या के संबंध में पूछताछ शुरू की। सोहेल ने पुलिस को बताया कि उसकी बहन से बबलू उर्फ अब्दुल का प्रेम प्रसंग था। बहन की खाचरौद में शादी हो गई। अब्दुल बहन को परेशान कर रहा था। उसने जीजा के मोबाइल पर बहन के आपत्तिजनक फोटो डाल दिए। जीजा ने बुलाकर फोटो दिखाए और नाराजगी जताई। सोहल का कहना था कि वह भीड़ वाले क्षेत्र में मिलता तो लोगों से कहता कि देखो मेरा साला जा रहा है।

इसी बात को लेकर उसे मारने की योजना बनाई। वारदात की रात वह जैसे ही रामलीला मैदान में आया उस पर सलमान व सोहेल ने चाकुओं से ताबड़तोड़ वार कर दिए। साथी धर्मेन्द्र, रूद्र, आमिर उसे घेरकर खड़े थे। अब्दुल को अधमरा छोड़कर पांचों अपने-अपने घर चले गए। टीआई गुर्जर ने बताया कि चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आमिर पिता सलीम की तलाश की जा रही है।

Share This Article