Social media पर Video वायरल, कार पर सवार होकर स्टंट,कार मालिक गिरफ्तार

By AV NEWS

उज्जैन। शहर के व्यस्त चौराहे पर कार से युवकों द्वारा स्टंटबाजी और हुड़दंग मचाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में कुछ युवक एक-एक गेट खोलकर उसके ऊपर बैठकर स्टंट कर रहे हैं। हालांकि वायरल वीडियो में आवाज नहीं है।

वायरल वीडियो में कुछ युवक कार के ऊपर बैठकर हुड़दंग करते नजर आ रहे है। कार का एक-एक गेट खोलकर तेज गति से दौड़ा रहे है। इस बीच कई लोग अपने आप को बचाते हुए कार से दूर हो जाते है। वायरल वीडियो में सफेद रंग की कार मुनि नगर चौराहे से इंदौर रोड की और जा रही है।

वीडियो सामने आने के बाद यातायात पुलिस ने कार के नंबर के आधार पर इंदौर से कार को जब्त किया है। वहीं कार मालिक को भी उज्जैन लाया गया है। पुलिस ने कार का कोर्ट चालान बनाया है।टीआइ यातायात दिलीप सिंह परिहार ने बताया कि सोशल मीडिया पर मंगलवार को एक वीडियो वायरल हुआ था।

जिसमें कार तेज गति से चल रही है और एक युवक कार का गेट खोलकर खड़ा है। जबकि कार की छत पर तीन युवक बैठे हुए हैं। युवक कार पर बैठकर हुड़दंग मचा रहे हैं। वीडियो में कार की गति काफी तेज थी कार मुनिनगर चौराहे से इंदौर रोड की ओर जा रही थी।

वीडियो मुनि नगर चौराहे से मॉडल स्कूल के बीच का बताया जा रहा है। कार में सवार युवक स्टंटबाजी करते हुए हुड़दंग भी कर रहे है। इस दौरान आसपास के गाड़ी चालक भी कार पर सवार लोगों को देखते हुए जा रहे है। युवकों द्वारा जिस तरह कार पर बैठकर हुड़दंग और स्टंटबाजी कर रहे उससे कई लोग सहम गए।

Share This Article