Sushmita Lalit Modi Affair:सुष्मिता सेन Sen ने 20 घंटे बाद तोड़ी चुप्पी

By AV NEWS

बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन और ललित मोदी के रिश्ते की खबर सुनकर हर कोई हैरान रह गया है। जी हां, जब गुरुवार को ललित मोदी ने सोशल मीडिया पर सुष्मिता सेन के साथ तस्वीर शेयर कर अपने रिश्ते का एलान किया, तब सोशल मीडिया पर तहलका मच गया।

एक तरफ जहां बॉलीवुड सेलेब्स ललित मोदी की इस पोस्ट पर कमेंट कर रहे थे। वहीं दूसरी तरफ यूजर्स सुष्मिता की चुप्पी पर सवाल खड़े कर रहे थे।

वहीं अब ललित मोदी की पोस्ट के तकरीबन 21 घंटे बाद सुष्मिता सेन ने रिएक्ट किया है।अभिनेत्री ने बेटियों के साथ तस्वीर शेयर कर लिखा, मैं एक खुश जगह पर हूं !!! न ही शादी हुई है… न कोई अंगूठी … बिना शर्त प्यार से घिरी हुई हूं !!” सुष्मिता सेन ने आगे लिखा, “पर्याप्त स्पष्टीकरण दे चुकी हूं…अब वापस काम पर फोकस करना है!! मेरी खुशी में हमेशा साथ देने के लिए धन्यवाद … और जो साथ नहीं देते हैं उनके लिए … वैसे भी ‘आपका इससे कोई लेना देना नहीं है’ !!! मैं आप लोगों से प्यार करती हूं!!!”बता दें कि गुरुवार की शाम 7 बजकर 44 मिनट पर ललित मोदी ने पहला ट्वीट कर सुष्मिता सेन को अपना बेटरहाफ बताया था। जिसके बाद कयास लगाए गए कि दोनों ने शादी कर ली है।

इसके 42 मिनट बाद उन्होंने एक और ट्वीट कर कहा, ”साफ करना चाहता हूं कि अभी शादी नहीं हुई, सिर्फ एकदूसरे को डेट कर रहे हैं। एक दिन शादी भी करेंगे।”इसके अलावा ललित मोदी ने इंस्टाग्राम पर अपनी प्रोफाइल फोटो भी बदल ली है।

नई तस्वीर में वह सुष्मिता सेन के साथ नजर आ रहे हैं। इंस्टाग्राम बायो में ललित मोदी ने लिखा है कि उन्होंने सुष्मिता सेन के साथ नए जीवन की शुरुआत की है।

सुष्मिता सेन को ललित मोदी ने पार्टनर इन क्राइम और ‘माई लव’ कहकर संबोधित किया है।ललित मोदी से पहले सुष्मिता सेन ने रोहमन शॉल को ढाई साल तक डेट किया है।

रोहमन और सुष्मिता की उम्र में 15 साल का अंतर है। सुष्मिता जहां 46 साल की हैं। वहीं, रोहमन 30 साल के हैं। दोनों काफी समय तक लिव-इन रिलेशनशिप में थे। रोहमन की सुष्मिता की दोनों बेटियों रेनी और अलीशा के साथ भी बेहतरीन बॉन्डिंग है। सिर्फ इतना ही नहीं वह खुद को दोनों का पिता बताते रहे हैं।

Share This Article