गायों की मौत से हड़कंप संदिग्ध को किया ट्रेस

By AV NEWS

नमकमंडी में गायों की मौत से लोगों में गुस्सा, युवक ने रात में खिलाया था आटा

उज्जैन। शहर के नमकमंडी क्षेत्र में गायों की मौत से हड़कंप मचा हुआ है। क्षेत्रीय लोग गुस्से में हैं। मामले में एक संदिग्ध युवक को ट्रेस किया गया है। क्षेत्र के सीसीटीवी कैमरे देखे गए तो पता चला एक युवक ने गायों को आटा खिलाया था। पुलिस जांच के बाद मामले से पर्दा उठेगा। नमक मंडी में गायों के मरने का सिलसिला बुधवार से शुरू हो गया था। क्षेत्रीय पार्षद रजत मेहता के अनुसार मृत गायों का आंकड़ा गुरुवार सुबह तक 3 के करीब पहुंच गया। अचानक हुई गायों की मौत के बाद हिंदू संगठन आक्रोशित हुए और विरोध प्रदर्शन भी किया गया।

सीसीटीवी से संदिग्ध की ऐसे पहचान…क्षेत्र में लोगों के घरों के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे देखे गए तो पता चला बीती रात एक युवक झोले में आटा लेकर आया था। उसने गायों को आटा खिलाया था। एक कैमरे में यह भी दिखाई दिया कि युवक द्वारा डाले गए आटे को जिस गाय ने खाया नहीं था, वह बच गई। इससे संदेह हुआ और रात करीब 12 बजे पुलिस को ये रिकॉर्ड सौंपे गए।

प्रशासन को पत्र लिखूंगा

नमकमंडी क्षेत्र में 30 गायों की अचानक मृत्यु होना चौंकाने वाली बात है। रात में हमने क्षेत्रीय लोगों के साथ सीसीटीवी देखे तो संदिग्ध ट्रेस हुआ। मामले में पुलिस और प्रशासन को सख्त कार्रवाई करना चाहिए। इसके लिए प्रशासन को पत्र लिखूंगा।- रजत मेहता, एमआईसी सदस्य व पार्षद

Share This Article