महाकाल मंदिर सुरक्षा एजेंसी कर्मियों का आतंक, शहर की छवि हो रही धूमिल…

By AV News

ऑटो चालक बोला…मुझे बंदी बनाकर बेल्ट, डंडों से पीटकर जान लेने की कोशिश की

उज्जैन। महाकालेश्वर मंदिर सुरक्षा का जिम्मा प्रायवेट कंपनी को ठेके पर दिया गया है। कंपनी द्वारा सुरक्षाकर्मी के नाम पर गुण्डे बदमाशों की भर्ती कर ली है। यही बदमाश आये दिन श्रद्धालुओं के साथ मारपीट करते हैं जिससे देश भर में मंदिर की छवि धूमिल हो रही है। यह आरोप घायल आटो चालक ने लगाते हुए बताया कि उसे क्रिस्टल कंपनी के कर्मचारियों ने कमरे में बंदी बनाकर बेल्ट, स्कैल, डंडों से पीटकर जान लेने की कोशिश की और शिकायत करने थाने गये तो पुलिस ने रिपोर्ट तक नहीं लिखी। परिजनों ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

यह है ऑटो चालक की आपबीती

मेरा नाम यशवंत पिता राजकुमार ठाकुर 27 वर्ष निवासी जयसिंहपुरा है। कई वर्षों से महाकालेश्वर पार्किंग से ऑटो का संचालन करता हूं। मंगलवार को 11 बजे के करीब ऑटो में वृद्ध दंपत्ति को उज्जैन दर्शन के लिए ऑटो में बैठाया। थोड़ी आगे बढऩे पर दंपत्ति ने कहा कि हमारे जूते-चप्पल स्टैंड पर रह गए हैं तो मैं उनके चप्पल-जूते लेने स्टैंड पर चला गया। वह दोनों ऑटो में बैठे थे। तभी क्रिस्टल कंपनी के सुरक्षाकर्मी वहां आए और मुझे देखते ही पीटना शुरू कर दिया।

मारपीट देखकर वृद्ध दंपत्ति मुझे छुढ़ाने के लिये सुरक्षाकर्मियों से मिन्नतें करते रहे लेकिन उन्होंने किसी की नहीं सुनी व एक्जिट गेट पर बने कमरे में ले जाकर शटर बंद कर दिया। करीब 10 सुरक्षाकर्मियों ने मारपीट की। मैंने हाथ जोड़े, पैर पड़े तब जाकर मुझे शटर खोलकर बाहर निकलने दिया।

घायल हालत में ही दोस्तों व परिजनों को सूचना दी तो वे लोग मुझे महाकाल थाने ले गये। जहां पुलिस को घटनाक्रम बताया लेकिन पुलिस ने एक बात भी नहीं सुनी और थाने से भगा दिया। मारपीट से मेरी हालत बिगड़ रही थी तो परिजन व दोस्त जिला अस्पताल लेकर आये जहां उपचार जारी है। यशवंत ने बताया कि उसके साथ मारपीट करने वालों में अर्जुन आंजना को वह पहचानता है।
जैसा कि घायल यशवंत ठाकुर ने बताया

ऑटो चालक बोले क्रिस्टल कंपनी ने गुंडों की भर्ती की है

मारपीट का विरोध करने पहुंचे ऑटो चालकों ने बताया कि महाकालेश्वर मंदिर की सुरक्षा का ठेका लेने वाली क्रिस्टल कंपनी ने गुण्डे बदमाशों की भर्ती कर ली है और उक्त लोग आये दिन श्रद्धालुओं व सामान्य लोगों के साथ मारपीट कर मंदिर की छवि को धूमिल कर रहे हैं। थाने पर सुरक्षाकर्मियों की शिकायत करने पर भी कोई कार्रवाई नहीं हो रही है।

Share This Article