वृद्ध की रैकी करने के बाद दिया था इस वारदात को अंजाम

By AV NEWS 2

आरोपी से पासबुक, आधार कार्ड, पेन कार्ड एवं एक्टीवा के साथ रुपये जब्त

अक्षरविश्व न्यूज. उज्जैन:बसंत विहार कालोनी में रहने वाले 77 वर्षीय वृद्ध के हाथ से रुपयों से भरा झोला लूटकर भागने वाले बदमाश को नानाखेड़ा थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर उसके पास से रुपये, एक्टिवा वाहन व कागजात जब्त किये हैं।

पुलिस ने बताया कि बसंत विहार कालोनी में रहने वाले राधेश्याम पाटीदार पिता रामनारायण पाटीदार उम्र 77 वर्ष निवासी तोतला मार्ग तराना हाल मुकाम ए-29/5 बसंत विहार थाना नानाखेड़ा का बैंक आफ इंडिया शाखा वेद नगर से 20 जून को दिन में बैंक से निकालने के बाद पैदल पैदल बसंत विहार कालोनी से अपने घर जा रहे थे जैसे ही शिवाजी उद्यान के सामने बसंत विहार पहुंचा कि पीछे से एक अज्ञात व्यक्ती स्कुटी चलाकर आया और हाथ में लिये रुपये का झोला छिनने लगा।

उन्होंने हाथ से छुड़ाने कि कोशिश की फिर भी उक्त बदमाश हाथ से रुपयों से भरा हाथ झोला लूटकर ले गया। जिसमे 40,000 हजार के सभी नोट 500-500 के थे, नोटों कि गड्डी, बैंक पासबुक, आधार कार्ड, पैन कार्ड एवं बैंक बुक को मैने काले हाथ झोले में रखा था। जिसको अज्ञात आरोपी द्वारा लूट कर ले गया उक्त रिपोर्ट पर नानाखेड़ा थाने में धारा 392 भादवि का केस दर्ज किया गया था।

पुलिस टीम ने मुखबिर की सूचना पर आरोपी रघुवीर पिता छोटूलाल माली उम्र 32 साल निवासी म.नं. 75 पिपली बाजार जयसिंहपुरा थाना नीलगंगा को गऊघाट के पास बने मंदिर के पास से हिरासत में लेकर पूछताछ करने पर उसने जुर्म कबूला एवं वास्दात में प्रयुक्त एक्टीवा और लूट की राशि रुपये 40,000 हजार में सभी नोट 500-500 नोटों कि गड्डी, बैंक पासबुक, आधार कार्ड, पेन कार्ड एवं बैंक बुक जप्त करने की। पुलिस ने बताया कि आरोपी रघुवीर माली निवासी जयसिंहपुरा ने रेकी कर बुजुर्ग फरियादी से रुपए छीनकर घटना को अंजाम दिया।

Share This Article