उज्जैन: युवक ने चिंतामण बायपास पुल से शिप्रा में कूदकर आत्महत्या की

By AV NEWS 2

सुसाइड नोट में 3 पुलिसकर्मियों के नाम लिखे, परिजन आक्रोशित

अक्षरविश्व न्यूज . उज्जैन:एक युवक ने चिंतामण बायपास शांति पैलेस के पीछे स्थित पुल से शिप्रा नदी में कूदकर आत्महत्या कर ली। नीलगंगा पुलिस ने बताया कि विश्वास पिता भगवानदास मलानी 30 वर्ष निवासी तिरुपति प्लेटिनम सुबह शांति पैलेस के पीछे चिंतामण बायपास ब्रिज पर पहुंचा और यहां से उसने शिप्रा नदी में छलांग लगा दी।

लोगों ने युवक को नदी में कूदते देखा जिसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने तैराकों की मदद से नदी से शव निकाला और पीएम के लिये जिला अस्पताल पहुंचाया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि विश्वास ने आत्महत्या के पूर्व सुसाइड नोट लिखा था जिसमें तीन पुलिसकर्मियों द्वारा प्रताडि़त किये जाने का उल्लेख है। पुलिस ने सुसाइड नोट कब्जे में ले लिया है। नीलगंगा सीएसपी व टीआई द्वारा मृतक के परिजनों से चर्चा की जा रही थी। विश्वास द्वारा आत्महत्या किये जाने से परिजन गमगीन व आक्रोशित थे।

पहले मैसेज कर सूचना दी थी

विश्वास के परिजनों ने बताया कि वह सुबह अपने भाई को छोडऩे गया था और करीब 8.30 बजे उसने परिजन को मोबाइल पर मैसेज किया था कि मैं नदी में डूबने जा रहा हूं। इस पर विश्वास के परिजनों ने नीलगंगा थाने पर सूचना दी और स्वयं भी पहुंचे थे। परिजनों ने आरोप लगाया कि पुलिस को सूचना देने के बाद भी पुलिस ने कोई एक््शन नहीं लिया और दो घंटे बाद उसकी मृत्यु की सूचना मिली।

Share This Article