महिला ने दुपट्टे से फांसी लगाकर की आत्महत्या

By AV NEWS

विनायक पार्क कॉलोनी में युवक फंदे पर लटका मिला

अक्षरविश्व न्यूज. उज्जैन:तिरूपति एक्सटेंशन कानीपुरा रोड पर किराये के मकान में रहने वाली महिला ने दुपट्टे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। चिमनगंज थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पीएम कराया वहीं पंवासा थाना क्षेत्र में रहने वाले युवक ने रस्सी से फांसी लगा ली।

उमा जोशी पति धीरेन्द्र 32 वर्ष निवासी तिरूपतिधाम एक्सटेंशन कानीपुरा रोड ने बीती रात घर में दुपट्टे से फांसी लगाई थी। उसके पति धीरेन्द्र ने उमा को फांसी पर लटके देखा तो फंदे से उतारकर प्रायवेट अस्पताल ले गया जहां डॉक्टर ने महिला को मृत घोषित कर दिया जिसके बाद धीरेन्द्र ने उमा के भाई देवेन्द्र चौहान निवासी शांति नगर महू को सूचना दी। देवेन्द्र अपने अन्य परिजनों के साथ उज्जैन पहुंचा। उसने बताया कि उमा ने धीरेन्द्र से 13 वर्ष पहले लव मैरीज किया था।

उसके दो बच्चे हैं। बेटा गुरूकुल में रहता है। धीरेन्द्र शराब पीने का आदी है और बेरोजगार है। वह आये दिन उमा के साथ मारपीट करता था। कल शाम उमा ने अपनी बहन पवित्रा से फोन पर करीब 1 घंटे बात की थी और उसे धीरेन्द्र द्वारा प्रताडि़त करने की बात भी बताई थी। देवेन्द्र और अन्य परिजनों ने धीरेन्द्र पर हत्या की आशंका भी जाहिर की है।

पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू की। इधर पंवासा पुलिस ने बताया कि मुकेश पिता रमेशचंद सिसौदिया 48 वर्ष निवासी विनायक पार्क कॉलोनी पंवासा को सुबह फांसी पर लटके हुए उसके भाई मनीष सिसौदिया ने देखा जिसकी सूचना थाने पर दी थी। मुकेश ने रस्सी से फांसी लगाई थी। उसने किन कारणों के चलते फांसी लगाई इसकी जांच पुलिस द्वारा की जा रही है।

Share This Article