World Cup से पहले Virat ने दोस्तों से कहा- मुझे फोन मत करना

By AV NEWS

आईसीसी क्रिकेट विश्व कप की शुरुआत 5 अक्टूबर, गुरुवार से होने जा रही है। भारतीय टीम का पहला मुकाबला 8 अक्टूबर, रविवार को ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) से चेन्नई में है।

इस बीच, टीम इंडिया के स्टार बैटर विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपने दोस्तों और जान-पहचान वालों से अनूठी अपील की है। दरअसल, विराट कोहली मैच के टिकट मांगने वालों से परेशान हो गए हैं।विराट कोहली ने अपने दोस्तों और परिचितों से अनुरोध किया है कि वे मैच टिकटों को लेकर उन्हें परेशान न करें। रविवार को चेन्नई में होने वाले भारत – ऑस्ट्रेलिया मुकाबले के सभी टिकट बिक चुके हैं। ऐसे में टिकटों की मारा-मारी का असर खिलाड़ियों पर भी पड़ रहा है।

कोहली ने सभी से अपील की है कि वे टिकट के चक्कर में ना पड़ें और घर पर बैठकर आराम से मैच देखें। विराट नहीं चाहते कि किसी भी कारण से उनका ध्यान भटके।

विराट कोहली ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में हंसती हुई इमोजी के साथ लिखा, ‘जैसा कि हम विश्व कप के करीब हैं, मैं विनम्रतापूर्वक अपने सभी दोस्तों को बताना चाहूंगा कि आप पूरे टूर्नामेंट के दौरान मुझसे टिकटों के लिए अनुरोध न करें। कृपया अपने घरों से आनंद लें।’

टिकट के लिए परेशान होने वाले खिलाड़ियों में विराट कोहली पहले खिलाड़ी नहीं हैं। इससे पहले हरभजन सिंह, युवराज सिंह और आशीष नेहरा जैसे जाने-माने पूर्व क्रिकेटरों ने अपने ऐसे ही अनुभवों को खुलकर साझा किया है। यह घटनाक्रम भारत और पाकिस्तान के बीच 2011 विश्व कप सेमीफाइनल का है। तब इन खिलाड़ियों को बहुत परेशानी का सामना करना पड़ा था।

Share This Article