होटल में युवक ने हाथ की नस काटकर किया आत्महत्या का प्रयास

By AV NEWS

साथी महिला का बाटल से सिर फोड़ा, सोमवार दोपहर इंदौर से आए थे दोनों

अक्षरविश्व न्यूज:हरसिद्धि मार्ग कहारवाड़ी स्थित होटल में सोमवार दोपहर युवक-युवती स्वयं को पति पत्नी बताकर ठहरे थे। आज सुबह दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ।

युवक ने कथित पत्नी के सिर पर बाटल मारकर उसे घायल किया। वह कमरे से निकलकर बाहर की ओर भागी तो युवक ने स्वयं को कमरे में बंद कर लिया और हाथ की नस काटकर आत्महत्या का प्रयास किया। होटल कर्मचारियों ने महाकाल थाना पुलिस को सूचना दी। करीब 1 घंटे बाद युवक ने कमरे का दरवाजा खोला तो पुलिस व कर्मचारियों ने देखा बेड पर बिछा चादर खून से लथपथ था। घायल युवक को तत्काल जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कहारवाड़ी हरसिद्धि मार्ग स्थित होटल के मैनेजर प्रकाश कसेरा ने बताया कि किशोर पिता हेमराज 25 वर्ष निवासी बिचौली मर्दाना अपने साथ नेहा सोलंकी नामक महिला के साथ मंगलवार दोपहर 1.40 बजे आया था। दोनों ने स्वयं को पति पत्नी बताया। उनके आधार कार्ड लेकर रूम किराये पर दिया था। आज सुबह किशोर व नेहा के बीच किसी बात को लेकर विवाद के बाद मारपीट हुई। किशोर ने नेहा के सिर पर बाटल से हमला किया तो वह कमरे से भागकर बाहर निकली। होटल में मौजूद कर्मचारियों ने बीच बचाव किया तो किशोर ने स्वयं को कमरे में बंद कर लिया।

कर्मचारियों ने इसकी सूचना मैनेजर प्रकाश को दी। प्रकाश ने दरवाजा खुलवाने का प्रयास किया लेकिन किशोर ने अंदर से दरवाजा नहीं खोला। प्रकाश कसेरा ने बताया कि इसकी सूचना महाकाल थाना पुलिस को दी। पुलिसकर्मी होटल पर आये। उन्होंने किशोर से काफी मशक्कत के बाद दरवाजा खुलवाया।

कर्मचारी और पुलिसकर्मी कमरे में पहुंचे तो देखा बेड पर बिछा सफेद चादर खून से लथपथ था। किशोर के हाथ की नस कटी थी और खून बह रहा था। पुलिस ने तत्काल 108 एम्बुलेंस को फोन पर सूचना दी और किशोर को जिला अस्पताल पहुंचाया। इस दौरान नेहा सोलंकी होटल से कहीं चली गई। प्रकाश कसेरा ने बताया कि नेहा सोलंकी को महाकाल थाना पुलिस अपने साथ ले गई है।

पुलिस ने कहा मामला संदिग्ध

किशोर और नेहा दंपत्ति नहीं हैं क्योंकि किशोर बिचौली मर्दाना इंदौर व नेहा सोलंकी देवास की रहने वाली है। दोनों के बीच संभवत: प्रेम संबंध थे और वह उज्जैन घूमने आये व होटल में स्वयं को दंपत्ति बताकर कमरा लिया था। आज सुबह दोनों के बीच विवाद हुआ। होटल कर्मचारियों ने सुना था कि नेहा की तबियत खराब होने पर वह किशोर से दवा लाने का कह रही थी इसी को लेकर विवाद शुरू हुआ था। मारपीट के बाद नेहा कमरे से भाग कर बाहर आई थी और कर्मचारियों ने बीच-बचाव किया था।

होश में आने पर बयान लेगी पुलिस

पुलिस ने बताया कि किशोर की हालत गंभीर होने पर उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां ऑपरेशन थियेटर में उपचार चल रहा था। किशोर की स्थिति ठीक होने के बाद उसके बयान दर्ज किये जाएंगे जिसके बाद ही सही बात का पता चल पायेगा।

Share This Article