युवक ने जहर खाकर की आत्महत्या

By AV NEWS

युवक ने की आत्महत्या

उज्जैन। रूद्रखेड़ा में रहने वाले युवक ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। उसकी पत्नी राखी मनाने 4 बच्चों के साथ मायके गई थी।प्रभुलाल पिता रूगनाथ 25 वर्ष निवासी रूद्रखेड़ा थाना महिदपुर ने गुरूवार रात 9.30 बजे शराब के नशे में घर में जहर खा लिया और अपने साले के बेटे पंकज को इसकी सूचना दी।

परिजनों ने बताया कि प्रभुलाल गांव में परिवार के साथ रहता है और उसके माता पिता खेत पर रहते हैं। सूचना मिलने पर पंकज घर पहुंचा व प्रभुलाल को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां शुक्रवार सुबह 4 बजे प्रभुलाल की मृत्यु हो गई।

लेट आने का कारण पूछने पर पत्नी को बेरहमी से पीटा

उज्जैन। आरडी गार्डी अस्पताल के पास रहने वाली महिला को उसके पति से लेट आने का कारण पूछना महंगा पड़ गया। पति ने उसे पीटकर घायल कर दिया। परिजनों ने महिला को अस्पताल में भर्ती कराया है। पूजा पति मेहरबान 25 वर्ष निवासी सांदीपनि कॉलेज के पास आगर रोड़ ने बताया कि उसका पति मेहरबान रात में शराब पीेकर देर से घर लौटा था। पति से देरी से आने का कारण पूछा तो उसने मारपीट शुरू कर दी और जान से मारने की नीयत से गला दबाया। परिजनों ने मेहरबान के चंगुल से छुड़ाया और जिला अस्पताल में भर्ती कराया। पूजा ने बताया कि उसकी 20 वर्ष पहले शादी हुई थी और 2 बच्चे हैं।

Share This Article