युवक ने फांसी लगाई

By AV NEWS

उज्जैन। मोहन नगर में रहने वाले युवक ने अज्ञात कारणों के चलते घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। कमरे का दरवाजा तोड़कर फंदे से शव उतारा और पीएम के लिये जिला अस्पताल पहुंचाया। सुनील सोलंकी पिता सुरेश 29 वर्ष निवासी मोहन नगर गली नंबर 2 मजदूरी करता था।

उसके मामा जितेन्द्र पंवार ने बताया कि सुनील ने रात 8 बजे स्वयं को कमरे में बंद कर लिया। परिजनों ने दरवाजा खुलवाने का प्रयास किया लेकिन अंदर से दरवाजा नहीं खुला तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने यहां पहुंचकर दरवाजा तुड़वाया तो देखा सुनील फांसी के फंदे पर लटका था। उसके मामा ने बताया कि सुनील मजदूरी करता था। 5 वर्ष पहले उसका तलाक हो चुका था। वह शराब पीने का आदी था।

महिला ने किया आत्महत्या का प्रयास

उज्जैन। शराबी पति को छोड़कर दो बच्चों के साथ 14 माह से अलग रह रही महिला ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या का प्रयास किया जिसे मकान मालिक ने देखा और फंदे से उतारकर जिला अस्पताल में भर्ती कराया। रविना पति अर्जुन 23 वर्ष निवासी पंवासा ने बताया कि वर्ष 2017 में उसकी शादी हुई थी।

मायका तराना में है। पति शराब पीकर मारपीट करता था इस कारण 14 माह से उससे अलग पंवासा में किराये का मकान लेकर दो बच्चों के साथ रहती हूं और अगरबत्ती कारखाने में काम करती हूं। रविना ने कल घर में फांसी लगाकर आत्महत्या का प्रयास किया। उसे मकान मालिक ने देखा और फंदे से उतारकर अस्पताल में भर्ती कराया। रविना ने बताया कि आर्थिक परेशानी के चलते जिंदगी गुजारना मुश्किल हो रहा था।

Share This Article