युवक ने कोल्ड्रिंक्स में जहर मिलाकर पिया

By AV NEWS 1

 दोस्तों को फोन पर बताया, देर रात मौत

अक्षरविश्व न्यूज. उज्जैनLजयसिंहपुरा में रहने वाले युवक ने अज्ञात कारणों के चलते कोल्ड्रिंक्स में जहरीला पदार्थ मिलाकर पी लिया। दोस्तों को फोन पर इसकी जानकारी दी। युवक की देर रात प्रायवेट अस्पताल में उपचार के दौरान मृत्यु हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पीएम कराया।

पवन पिता सत्यनारायण माली 18 वर्ष निवासी पिपली बाजार जयसिंहपुरा सब्जी का व्यापार करता था। उसके भाई सुरेश माली ने बताया कि पवन रात में दोस्तों के साथ था। उसके दोस्तों ने ही फोन पर सूचना दी कि पवन ने जहर खा लिया है। उसे लेकर प्रायवेट अस्पताल पहुंचे जहां उपचार के दौरान रात 2.55 बजे पवन की मृत्यु हो गई।

पवन के दोस्त गोलू व अभिषेक ने बताया कि रात में हम लोग राजीव रत्न कालोनी स्थित सरकारी स्कूल की बाउण्ड्री में बैठे थे और हंसी मजाक कर रहे थे। तभी पवन ने कहा कि मैं घर होकर आता हूं।

काफी देर तक पवन नहीं लौटा तो उसे फोन लगाया। गोलू ने बताया कि पवन ने फोन पर बताया कि मैंने कोल्ड्रिंक्स के साथ जहर पी लिया है। हम लोग उसे तत्काल अस्पताल लेकर गये और परिजनों को भी सूचना दी। अभिषेक ने बताया कि पवन ने किन कारणों के चलते जहर खाकर आत्महत्या की इसकी जानकारी नहीं है।

Share This Article