वाहन की टक्कर से पैदल जा रहे युवक की मौत

By AV NEWS

अक्षरविश्व न्यूज. उज्जैन:रात को घर से पैदल जा रहे युवक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी जिससे उसकी मृत्यु हो गई। महाकाल थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पीएम कराया है।

धनसिंह पिता लाल माली 38 वर्ष निवासी भेरूखेड़ा रात करीब 7-8 बजे घर से निकलकर पैदल जा रहा था तभी सामने से आए तेज रफ्तार वाहन ने धनसिंह को जोरदार टक्कर मार दी। घायल को परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। उसके परिजनों ने बताया कि धनसिंह ईंट भट्टे पर मजदूरी करता था। उसके पिता का वर्षों पूर्व देहांत हो चुका था। घर में भाई व मां हैं। उसे टक्कर मारने वाले वाहन का पता नहीं चल पाया है। चार

लाख से अधिक मूल्य की शराब जब्त

उज्जैन। लोकसभा चुनाव आचार संहिता के पालन में आबकारी विभाग ने ४ लाख से अधिक की शराब बरामद की है। सहायक आबकारी आयुक्त राजनारायण सोनी ने बताया कि मुखबीर से एक कार में अवैध मदिरा परिवहन की सूचना मिलने पर आबकारी दल ने वृत्त बडनगर(ब) प्रभारी आबकारी उपनिरीक्षक वंदना मोरी के नेतृत्व में संगम चौराहे के पास जाफला फाटा पर कार एमपी-०४- ईई 2406 को जांच के लिए रोका गया।

तलाशी के दौरान वाहन में 18 पेटी देशी प्लेन मदिरा बरामद हुई। मदिरा की अनुमानित कीमत 4.63 रु. है। आरोपी गोपाल पिता रमेश हंसराज निवासी गुजरी तहसील धरमपूरी जिला धार को आबकारी एक्ट तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर जेल भेजा गया।

Share This Article