अभिषेक बच्चन की ‘Ghoomer’ का दमदार ट्रेलर रिलीज 

By AV NEWS

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन अपनी अपकमिंग फिल्म ‘घूमर’ को लेकर सुर्खियों में हैं। इसी बीच ‘घूमर’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर को देरी से रिलीज किया गया है। फिल्म के ट्रेलर रिलीज की तारीख 3 अगस्त रखी गई थी। लेकिन लेकिन आर्ट डायरेक्टर नितिन देसाई के निधन की खबर सामने आने के बाद अभिषेक बच्चन ने ‘घूमर’ के ट्रेलर लॉन्च इवेंट को आगे बढ़ा दिया। लेकिन अब सभी का इंतजार खत्म हो गया है और ट्रेलर सामने हैं।

शुक्रवार को रिलीज किए गए इस ट्रेलर में अभिषेक बच्चन कोच तो वहीं सयामी एक दिव्यांग क्रिकेटर का रोल प्ले करती नजर आ रही हैं जो एक वक्त पर आत्महत्या करने की कोशिश करती है और बाद में देश की शानदार खिलाड़ी बनती हैं।

अनिका क्रिकेट को लेकर दीवानी और देश के लिए खेलना चाहती हैं। उन्हें भारतीय महिला क्रिकेट टीम का हिस्सा बनने का भी मौका मिल जाता है, लेकिन अनिका के साथ एक ऐसी ट्रैजेडी हो जाती है कि वो क्रिकेट खेलना तो दूर, जीना भी नहीं चाहती।

नेशनल खेलने की तैयारी में जुटी अनिका अचनाक एक हादसे का शिकार हो जाती है और अपना दाया हाथ गवां बैठती है। अपना सबकुछ खो चुकी अनिका के सामने जिंदगी से हारा एक कोच (अभिषेक बच्चन) आ जाता है, जो उसे आगे बढ़ने में मदद करता है और उसे ट्रेनिंग देता है। थका देने वाले स्ट्रेगल के बीच अनिका की मेहनत रंग लाती है और उसे हैंडीकैप होने के बावजूद देश के लिए क्रिकेट खेलने का मौका मिलता है।

मीडिया रिपोर्ट्स की रिपोर्ट की मानें तो फिल्म ‘घूमर’ में अभिषेक के साथ उनके सुपरस्टार फादर अमिताभ बच्चन भी नजर आएंगे। आर बाल्कि के साथ उन्होंने ‘पा’ जैसी कई शानदार फिल्में की हैं. बताया जा रहा है कि फिल्म में अमिताभ एक कमेंटेटर की भूमिका में नजर आ सकते हैं। सूत्र के मुताबिक, अमिताभ फिल्म के लास्ट शेड्यूल का हिस्सा होंगे।

Share This Article