इंदौर: कार सवार सिविल इंजीनियर की चाकू मारकर हत्या

By AV NEWS

इंदौर: धार रोड़ पर नशेड़ियों ने एक सिविल इंजीनियर की चाकू मारकर हत्या कर दी। सिविल इंजीनियर अतुल जैन अपने प्रापर्टी ब्रोकर दोस्त धीरेंद्र पांचाल के साथ कार से कहीं जा रहे थे। तब शराब दुकान से एक्टिवा सवार दो युवक शराब लेकर निकले थे जिनसे रोड क्रास करने को लेकर अतुल का विवाद हो गया। अतुुल ने उन्हें ढंग से गाड़ी चलाने का कहा तो वे उलझ गए और अतुल के साथ मारपीट कर चाकू मार दिया।

चाकू लगने से अतुल का खून काफी बह चुका था, ऐसे में अस्पताल ले जाते वक्त ही अतुल जैन की मौत हो गई। जानकारी मिलने पर पुलिस ने बदमाशों की तालाश शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि आरोपी नशा करने के आदि हैं।

दोस्त से मिलने गए थे अतुल

अतुल द्वारकापुरी में रहते थे। वे अपने दोस्त धीरेंद्र पांचाल के साथ एमआर-10 पर रहने वाले दोस्त निखिल से मिलने गए थे। वे वहां से लौट रहे थे। कार धीरेंद्र चला रहा था। रात को धार रोड से गुजरते वक्त कार के नजदीक से दोपहिया वाहन निकाले पर अतुल ने युवकों को टोका तो उन्होंने चाकू से सीने व पेट पर वार कर दिया और भाग गए। धीरेंद्र अपने दोस्त को अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन गहरा घाव होने के कारण ज्यादा खून बह गया था। जिससे अतुल की मौत हो गई। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

पहले भी हो चुकी हैं ऐसी वारदातें 

इंदौर में एक ही सप्‍ताह में खुलेआम चाकूबाजी व हत्‍या की यह दूसरी घटना है। इससे पहले हाल ही में कनाडि़या क्षेत्र में कार सवार युवक की चाकुओं के वार से हत्‍या कर दी गई थी।

एक ट्रांसपाोर्ट व्यापारी अपने परिवार के साथ घर लौट रहा था, तब भी नशेड़ियों को गाड़ी ठीक से चलाने की नसीहत देने पर वे भिड़ गए और ट्रांसपोर्ट व्यापारी को चाकू मार दिया था, जिससे उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।

Share This Article