इंदौर में सिंधिया समर्थको ने छोड़ी भाजपा

By AV NEWS

विधानसभा चुनाव से पहले इंदौर से भाजपा को एक बड़ा झटका लगा है। इंदौर से भाजपा के दो बड़े नेताओं ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। साथ ही साथ जीतू पटवारी के नेतृत्व में कांग्रेस ज्वाइन कर ली। जी हां ज्योतिरादित्य सिंधिया कट्टर समर्थक प्रमोद टंडन और भाजपा नेता दिनेश मल्हार ने भाजपा से इस्तीफा दे दिया है। जो पहले कांग्रेस के कई साल था शहर अध्यक्ष थे।

उन्होंने ज्योतिरादित्य सिंधिया कर साथ भाजपा जॉइन की थी। उन्होंने आज इस्तिफा दे दिया। वही भाजपा नेता दिनेश मल्हार ने भाजपा की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफ़ा दे दिया है।कांग्रेस के युवा और प्रभावी नेता विधायक जीतू पटवारी कि सक्रियता और प्रभावशाली नेतृत्व से प्रभावित होकर आज केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के सबसे कट्टर समर्थक माने जाने वाले दिग्गज़ नेता प्रमोद टंडन और ज़िला पंचायत इंदौर के सदस्य रहें दिनेश मल्हार नें भाजपा के दोहरी नीति और अहंकार भरे तानाशाही नेतृत्व के चलते खुद को भाजपा से अलग कर लिया।

दोनों दिग्गज़ नेताओं ने विधायक जीतू पटवारी के साथ कांग्रेस का दामन थाम लिया और प्रदेश में कमलनाथ के नेतृत्व वाली जनहितैषी सरकार को बनाने का संकल्प दोहराया। आपको बता दें दिनेश मल्हार राऊ विधानसभा सीट से दो बार के प्रबल दावेदार रहे हैं और दोनों ही बार पार्टी ने उनको टिकट नहीं दिया जिसको लेकर वह नाराज हो चुके थे। उसी का परिणाम है कि उन्होंने आज भाजपा से इस्तीफा दे दिया।

Share This Article