एक ने फांसी लगाई, दूसरे ने जहर खाकर दी जान

By AV NEWS

अक्षरविश्व न्यूज. उज्जैन:राजीव गांधी नगर में रहने वाले युवक ने अज्ञात कारणों के चलते फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली वहीं तराना के अधेड़ ने जहर खाकर जान दी। दोनों मामलों में पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पीएम कराया है।

सुनील पिता दादू गोसर 45 वर्ष निवासी राजीव गांधी नगर को सुबह भतीजा मनीष कमरे में जगाने पहुंचा तो देखा सुनील फांसी के फंदे पर लटका था। उसने स्टॉल से फांसी लगाई थी। मनीष ने बताया कि सुनील प्रायवेट अस्पताल में सफाईकर्मी था। उसके तीन बच्चे हैं। एक बेटा हत्या के मामले में जेल में बंद है।

रात 12 बजे भोजन के बाद सुनील अपने कमरे में सोने चला गया था और सुबह फांसी पर लटका मिला। नागझिरी पुलिस ने मामले में मर्ग कायम किया है। इधर रूपचंद पिता जयराम सिंह सरिया 54 वर्ष निवासी कचनारिया तराना ने अज्ञात कारणों के चलते जहरीला पदार्थ खा लिया जिसे परिजनों ने प्रायवेट अस्पताल में भर्ती कराया जहां रूपचंद की मृत्यु हो गई। माधव नगर पुलिस ने शव का पीएम कराया है।

दुकान की बात को लेकर दो पक्षों में मारपीट, गर्भवती महिला सहित तीन घायल

उज्जैन। नागझिरी क्षेत्र में दुकान लगाने की बात को लेकर दो पक्षों के बीच मारपीट हुई जिसमें गर्भवती महिला सहित तीन लोग घायल हुए हैं। नागझिरी पुलिस ने मामले में शिकायत दर्ज की है। सिमरन बी पति सद्दाम 24 वर्ष गर्भवती है और डिलेवरी के लिये नागझिरी स्थित मायके आई थी। सिमरन ने बताया कि उसके पिता लायसेंस लेकर दुकान चलाते हैं जबकि दूसरी दुकान का संचालक बिना लायसेंस के दुकान चलाता था।

सरकार ने उसकी दुकान बंद करा दी। इसी को लेकर विवाद के बाद दूसरी दुकान के संचालक ने अपने 10-15 साथियों के साथ मिलकर पिता शेरू और भाई शाहरूख पर चाकू व पाइप से हमला कर दिया। बीच बचाव करने गई सिमरन की भी बदमाशों ने पिटाई की। घायल सिमरन और उसके पिता शेरू को परिजनों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

Share This Article