चलती ट्रेन में फायरिंग, 4 की मौत

By AV NEWS

ट्रेन के अंदर गोलीबारी में 4 की मौत, आरोपी आरपीएफ कांस्टेबल गिरफ्तार

मुंबई: जयपुर-मुंबई एक्सप्रेस ट्रेन के अंदर एक आरपीएफ कांस्टेबल द्वारा की गई गोलीबारी के बाद चलती ट्रेन के अंदर गोलीबारी में एक एएसआई आरपीएफ सहित चार लोगों की मौत हो गई।

कथित तौर पर एक आरपीएफ कांस्टेबल ने पालघर के पास चलती यात्री ट्रेन में गोलीबारी की। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह घटना ट्रेन नंबर 12956 के कोच बी5 में सोमवार (31 जुलाई) सुबह करीब 5.23 बजे हुई। ट्रेन जयपुर से मुंबई जा रही थी.

चेतन नाम के आरोपी आरपीएफ कांस्टेबल को गिरफ्तार कर लिया गया है. रिपोर्ट में कहा गया है कि गोलीबारी की घटना में एक आरपीएफ एएसआई समेत चार लोगों की मौत हो गई. एस्कॉर्ट ड्यूटी में मौजूद चेतन ने एस्कॉर्ट प्रभारी एएसआई टीका राम मीना पर गोली चला दी. आरोपी कांस्टेबल सूरत से मुंबई तक ट्रेन को एस्कॉर्ट कर रहा था.

चेतन के रूप में पहचाने गए आरोपी आरपीएफ कर्मी द्वारा दहिसर और मीरा रोड के बीच गोलीबारी की गई। ट्रेन सुबह करीब 5 बजे पालघर रेलवे स्टेशन से गुजरी।

कॉन्स्टेबल चेतन कुमार, जिन्होंने गोलीबारी की जिसमें चार लोगों की मौत हो गई, दहिसर के पास उतर गए और अलार्म चेन पुलिंग के बाद भागने की कोशिश की और आरपीएफ/भयंदर ने उन्हें हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया। डीसीपी नॉर्थ जीआरपी को सूचित कर दिया गया है और मामले में एक विस्तृत रिपोर्ट दर्ज की जाएगी क्योंकि जांच जारी है।

Share This Article