जॉब का झांसा देकर युवक से 3 लाख रुपए की ठगी

By AV NEWS

जॉब का झांसा देकर बैंक खाते से रुपए उड़ाए

उज्जैन। टेलीग्राम एप पर पार्ट टाइम जाब का झांसा देकर नागदा के एक युवक के खाते से तीन लाख रु. की ठगी का मामला सामने आया है।

नागदा निवासी दीपक जायसवाल के पास वाट्सएप पर अज्ञात नंबर से यूट्यूब एफिलेटेड कंपनी का एचआर बताने वाले का मैसेज आया था। इसके लिए मात्र यूट्यूब पर वीडियो लाइक करने थे।

ठग ने दीपक से बैंक खाता नंबर ले लिया। उसके बाद टेलीग्राम पर लिंक भेजकर उसे शुरुआत में झांसा देने के लिए 150 रुपये ट्रांसफर किए थे। लालच देकर युवक से 3 लाख रुपये ट्रांसफर करवा लिए थे। युवक ने नागदा पुलिस को शिकायत की थी।

कारखाने में आग, सामान खाक

अक्षरविश्व न्यूज. उज्जैन:भैरवगढ़ में बटिक प्रिंट कारखाने में शनिवार दोपहर आग लग गई। तोड़ी मोहल्ला स्थित कारखाने में आग से आसपास के क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई। फायर ब्रिगेड की दमकलों ने आग पर काबू पाया। आग से लाखों रुपये का नुकसान हुआ है। कारखाने में एक कर्मचारी झुलसा है। भैरवगढ़ पुलिस के अनुसार तोड़ी मोहल्ला में राजेश मालवीय का बटिक प्रिंट का कारखाना है, यहां कपड़ों पर भैरवगढ़ की प्रसिद्ध बटिक प्रिंट की जाती है। शनिवार कारखाने में अचानक आग लग गई। प्रिंट का काम कपड़ों पर मोम से किया जाता है। कपड़े व मोम के कारण आग तेजी से फैली थी। इससे क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई। सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड की तीन दमकल मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। आशंका है कि शॉर्ट सर्किट से आग लगी है। कारखाने में काम कर रहा एक युवक मामूली रूप से झुलसा है।

Share This Article