ज्योतिषी ने फांसी लगाकर दी जान

By AV NEWS

उज्जैन। गणेशपुरा में रहने वाले ज्योतिषी ने अज्ञात कारणों के चलते फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पीएम कराया।

हरीश पिता मदनलाल अखंड 48 वर्ष निवासी गणेशपुरा ने बीती रात घर में दुपट्टे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पत्नी कविता ने उसे फंदे पर लटके देखा जिसकी सूचना परिजनों को दी। परिजनों ने बताया कि हरीश का एक बच्चा है। उसने ज्योतिष में पीएचडी की थी। किन कारणों के चलते आत्महत्या की इसकी जांच पुलिस कर रही है।

भैरवगढ़ जेल में बंदी की मौत

उज्जैन। केंद्रीय जेल भैरवगढ़ में बंद एक कैदी की आज सुबह ९ बजे मौत हो गई। सेठी नगर निवासी पीयूष पिता अशोक मारपीट के मामले में एक साल से जेल में बंद था। रात २ बजे उसकी तबीयत बिगडऩे पर जेल प्रशासन ने इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा था। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला जांच
में लिया है।

देर रात कारों की भिडं़त में तीन लोग घायल

उज्जैन। बीती रात जंतर-मंतर रोड पर कारों के बीच आमने सामने की टक्कर हो गई जिसमें तीन लोग घायल हुए। नीलगंगा पुलिस ने मामले में केस दर्ज किया है।

पुलिस ने बताया कि उमेद पिता अनीस 25 वर्ष निवासी बिलोटीपुरा शादी समारोह में शामिल होकर भाभी इसरत और भतीजे कबीर के साथ कार से घर लौट रहा था तभी जंतर मंतर रोड पर सामने से आ रही कार के चालक ने उसकी कार में जोरदार टक्कर मार दी। दुर्घटना में उमेद, इसरत और कबीर घायल हो गये। पुलिस ने दोनों कारें थाने में खड़ी कराई और केस दर्ज किया।

Share This Article