Monday, January 30, 2023
Homeमध्यप्रदेशनरोत्तम मिश्रा ने दी चायना डोर बेचने वालों को सख्त चेतावनी, नहीं...

नरोत्तम मिश्रा ने दी चायना डोर बेचने वालों को सख्त चेतावनी, नहीं माने तो रासुका लगेगा

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने चाइनीज मांझा बेचने वालों को चेतावनी देते हुए कहा है कि उनके खिलाफ रासुका (NSA) के तहत कार्रवाई की जाएगी। उन्होने कहा कि संक्राति (Sankranti ) का त्योहार आ रहा है और इससे पहले सरकार चाइनीज मांझा बेचने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई कर रही है।उज्जैन प्रशासन चायना डोर बेचने वालों पर सख्त है। दो दिन में ऐसे दो आरोपी दुकानदारों के घर प्रशासन ने गिरा दिए हैं। चायना डोर पर प्रतिबंध है।

उज्जैन में कार्रवाई भी उसकी का एक हिस्सा है। उन्होने कहा कि प्रदेश में कहीं भी कोई चाइनीज मांझा बेचता हुआ पकड़ा गया तो उनके खिलाफ रासुका की कार्रवाई की जाएगी।

प्रख्यात अभिनेत्री और नसरुद्दीन शाह की पत्नी रत्ना पाठक शाह के बयान पर गृहमंत्री ने कहा कि जिनके मन में चोर होता है उन्हीं को भारत में डर लगता है। यह टुकड़े टुकड़े गैंग की मानसिकता है। बता दे कि रत्ना पाठक ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें डर लगता है कि कहीं लोग उनके घर पर पत्थर न फेंक दें, इसीलिए वो नसीरूद्दीन शाह को खुलकर अपने विचार व्यक्त करने से रोकती हैं।

बिहार (Bihar) में बेरोजगारों पर लाठीचार्ज के मामले पर नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि यह नीतीश कुमार का रोजगार है। बिहार में पुलिस ने कैसे रोजगार दिया सभी ने देखा, पुलिस ने जगह जगह लाठीचार्ज किया है। सतना में कांग्रेस के ओबीसी सम्मेलन पर उन्होने कहा कि महीने में एक दो बार कमलनाथ जनता को दर्शन देते जाते हैं।

कभी विधानसभा भी आएं जहां उनकी की पार्टी का अविश्वास प्रस्ताव लगा था। वहीं जबलपुर में ट्रक की चपेट में आने से युवती के मौत के मामले पर उन्होने कह कि मध्यप्रदेश में कानून का राज्य है, शिवराज जी की सरकार है, यहां तत्काल कार्रवाई होती है और इस मामले पर भी कार्रवाई की जाएगी।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर