बीमारी से परेशान महिला ने फांसी लगाई, मौत

By AV NEWS

बीमारी से परेशान महिला ने फांसी लगाई, मौत

अक्षरविश्व न्यूज. उज्जैन:उन्हेल के मालीखेड़ी में रहने वाली 25 वर्षीय महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वह मानसिक, पेट की बीमारी और अपनी 7 महीने की बच्ची की तबीयत खराब होने से दुखी थी। इलाज के लिए रुपए नहीं होने के कारण फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पोस्टमॉर्टम कराया।

पुलिस ने बताया मालीखेड़ी निवासी काजली पति रोहित की फांसी लगाने से मौत हो गई है। सूचना मिलने पर पुलिस जिला अस्पताल पहुंची और शव बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए मरच्युरी में रखवाया। गुरुवार सुबह पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। मृतिका के पति रोहित ने बताया 6 साल पहले शादी हुई थी। तीन बच्चे हैं अभी 7 महीने पहले एक बच्ची हुई।

इसके बाद से पत्नी बीमार थी। उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। पिछले दिनों 7 माह की बेटी की तबीयत खराब हो गई थी। घटना वाले दिन घर पर कोई भी नहीं था। इसी दौरान महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। शाम को पति आया तो उसने फंदे पर लटका देखा। परिजन फंदे से उतारकर जिला अस्पताल ले गए जहां डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया।

ताला तोड़ आभूषण और नकदी चुराए

उज्जैन। भूखी माता मंदिर के समीप रहने वाली महिला के घर का ताला तोड़कर बीती रात बदमाशों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया। चोर सोने-चांदी के आभूषण और नगदी चोरी कर ले गए। पुलिस ने बताया भूखी माता के समीप की रहने वाली रेखा बाई पति गेंदालाल माली उम्र 51, बीती रात अपने पुराने मकान पर बेटे के यहां भोजन कर सो गई थी। जब वह सुबह अपने घर आई तो दरवाजे का ताला टूटा पड़ा था।

अंदर जाकर देखा तो पलंग पेटी में रखे सोने का मंगलसूत्र 5 कटोरी, 10 मोती, एक जोड़ सोने के टॉप्स, एक जोड़ी बिछुड़ी एवं मकान की रजिस्ट्री सहित 2-3 हजार रुपए नकदी चोरी हो गए थे।

Share This Article