युवक ने ट्रेन से कटकर दी जान

By AV NEWS

दोस्त से कहा आखिरी बार फोन कर रहा  हूं, फिर मोबाइल स्वीच ऑफ कर लिया…

उज्जैन।इंदौर के युवक ने शनिवार को मोहनपुरा फाटक के पास ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। महाकाल पुलिस ने मृतक के पास मिले मोबाइल से उसकी शिनाख्त की और परिजनों को सूचना दी। मृतक की कार ब्रिज के पास लावारिस हालत में मिली जिसे परिजनों के सुपुर्द किया गया।

अनिल पिता घनश्याम मिरधे 40 वर्ष निवासी मेघदूत नगर इंदौर ने शनिवार रात मोहनपुरा रेलवे फाटक के पास ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या की। महाकाल पुलिस ने मृतक के पास मिले मोबाइल से पुलिस ने परिजनों को सूचना दी। मौके पर पहुंचे अनिल के भाई आकाश ठाकुर पिता गणेश 30 वर्ष निवासी भमोरी इंदौर ने शव की शिनाख्त की और पुलिस को बताया कि अनिल ने दोस्त राहुल को फोन पर सूचना दी थी कि अब जा रहा हूं मेरी तलाश मत करना राहुल से सूचना मिलने के बाद परिवार के लोग और दोस्त अनिल की तलाश करते हुए उज्जैन तरफ आ रहे थे तभी पुलिस से सूचना मिली कि अनिल का शव रेलवे ट्रेक पर पड़ा है। उसके दोनों पैर कट चुके थे। मृतक के परिजनों ने बताया कि अनिल का ससुराल नागदा में है और करीब 4-5 वर्ष पहले उसकी शादी हुई थी लेकिन बच्चे नहीं थे।

अपराध व सट्टे के कारोबार की सूचना

आत्महत्या करने वाले युवक को लेकर अलग-अलग बातें सामने आ रही है। सूत्रों का कहना है कि युवक इंदौर में आपराधिक गतिविधियों में भी संलग्न लिप्त रहा है। इस संबंध में महाकाल पुलिस का कहना है कि अनिल मिरधे के संबंध में इंदौर का बड़ा बदमाश होने और सट्टे के कारोबार से जुड़े होने की जानकारी मिली है। इस तथ्य की पुष्टि इंदौर पुलिस से संपर्क कर की जा रही है। वहीं मृतक के परिजनों का कहना है कि अनिल प्रापर्टी ब्रोकरशिप, बिल्डर और इलेक्ट्रिकल का कामकाज करता था। उसके शव का पीएम कराने के बाद परिजनों को सौंपा जा रहा है। मृतक के परिजनों ने बताया कि अनिल बिल्डर था और इलेक्ट्रिक का कारोबार भी करता था।

आखिर उज्जैन आकर क्यों की आत्महत्या?: इंदौर के युवक अनिल ने उज्जैन आकर आत्महत्या क्यों की? यह सबसे बड़ा सवाल पुलिस और परिजनों के सामने है। परिजन आत्महत्या को लेकर कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं है, वहीं पुलिस की जांच मृतक के मोबाइल काल डिटेल और अन्य तथ्यों पर निर्भर है। जांच के बाद ही वास्तविकता सामने आने की उम्मीद है।

बेटे से मिलने जा रहा वृद्ध ट्रेन से कटा

रमेश पिता सिद्धू 65 वर्ष निवासी पंवासा बीती रात पारस नगर में रहने वाले बड़े बेटे मुकेश से मिलने पारस नगर जा रहा था। पटरी पार करते समय बजरंग नगर कालोनी के पीछे ट्रेन की चपेट में आने से उसकी मृत्यु हो गई। पंवासा पुलिस ने शव की शिनाख्त के बाद पीएम कराया और परिजनों के बयान दर्ज कर जांच शुरू की।

Share This Article