विराट-अनुष्का को मिला प्राण प्रतिष्ठा समारोह का आमंत्रण

By AV NEWS

अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा का दिन एकदम नजदीक है। 22 जनवरी को अयोध्या में इस मौके पर बड़ा समारोह आयोजित किया जाएगा, जिसके लिए खेल जगत से लेकर बॉलीवुड और बिजनेस तक, हर फील्ड की बड़ी हस्तियों को निमंत्रण पत्र भेजा गया है। कई बॉलीवुड स्टार्स को भी राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के समारोह का निमंत्रण भेजा गया। अब लिस्ट में अनुष्का शर्मा और उनके पति विराट कोहली का भी नाम शामिल हो गया है।

बता दें कि अनुष्का का भगवान राम की नगरी अयोध्या से बहुत ही स्पेशल कनेक्शन है। उनका जन्म एक मई 1988 को अयोध्या में ही हुआ था। बाद में करियर बनाने के लिए वह मुंबई शिफ्ट हो गई थीं। अनुष्का का जन्म अयोध्या के मिलिट्री अस्पताल में हुआ था। उनके पापा अजय कुमार शर्मा अयोध्या में इंडियन आर्मी की डोगरा रेजिमेंट में थे।

बात करें अयोध्या में राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह की, तो इसकी लंबे समय से तैयारियां चल रही थीं। करीब 8 हजार लोग इसमें शामिल हो सकते हैं। श्रीराम मंदिर के पूजित अक्षत और चावलों को देशभर के कोने-कोने में वितरित किया गया। प्राण प्रतिष्ठा समारोह में रजनीकांत, मोहनलाल और अमिताभ बच्चन से लेकर रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, राम चरण और उनकी पत्नी उपासना, अरुण गोविल, सुनील लहरी और दीपिका चिखलिया के अलावा अनुपम खेर को भी न्योता दिया गया है।

Share This Article