शराब के नशे में धुत युवती ने किया हंगामा

By AV NEWS

पुलिस ने भर्ती कराया और हंगामे की सूचना के बाद परिजनों के सुपुर्द किया

अक्षरविश्व न्यूज. उज्जैन:चिमनगंज थाना पुलिस को सूचना मिली कि थाना क्षेत्र की राजरायल कालोनी में युवती शराब के नशे में पड़ी है। पुलिस ने उसे यहां से उठाकर जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां वार्ड में पूरी रात युवती ने हंगामा किया। डॉक्टर व स्टाफ ने पुलिस को सूचना देकर फिर अस्पताल बुलाया जिसके बाद पुलिस ने युवती को परिजनों के सुपुर्द किया।

पुलिस ने बताया कि के नशे में धुत्त होने के कारण रात करीब 12 बजे उसे एफआरवी वाहन से जिला अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टर ने परीक्षण के बाद युवती को महिला वार्ड में भर्ती कर दिया। युवती इतने नशे में थी कि वह अपना नाम, पता भी ठीक से नहीं बता पा रही थी, लेकिन वार्ड में शिफ्ट होते ही युवती हंगामा करने लगी।

गाली गलौज व वार्ड से भागने का प्रयास करने पर अस्पताल स्टाफ ने परेशान होकर फिर से पुलिस को सूचना दी। सुबह करीब 4 बजे चिमनगंज थाने की पुलिस महिला आरक्षक के साथ फिर अस्पताल आई और युवती को अपने साथ लेकर थाने पहुंची। पुलिस ने युवती के परिजनों को मोबाइल पर सूचना देकर थाने बुलाया। युवती के भाई ने पुलिस को बताया कि उसकी बहन का नाम किरण भाटिया 25 वर्ष निवासी प्रेम नगर है।

डॉक्टर और पुलिस के साथ गाली गलौज की

जिला अस्पताल स्टाफ के साथ ही किरण ने डॉक्टर के साथ भी गाली गलौज की और वह अस्पताल से जाने की जिद कर रही थी। उसे लेने पुलिसकर्मी आये तो उनके साथ भी अभद्रता व गाली गलौज करने लगी। यही कारण रहा कि उसे पकड़कर थाने ले जाने के लिये महिला आरक्षक को बुलाना पड़ा थाने में भी महिला आरक्षक ने ही युवती से पूछताछ की।

Share This Article