Monday, February 6, 2023
Homeदेशशिवसेना नेता गोली मारकर हत्या

शिवसेना नेता गोली मारकर हत्या

पंजाब के अमृतसर में अज्ञात हमलावरों ने शिवसेना नेता सुधीर सूरी की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना शहर के एक मंदिर के बाहर हुई। शिवसेना नेता मंदिर के बाहर प्रदर्शन कर रहे थे और तभी भीड़ में से किसी ने आकर सूरी को गोली मार दी.

उन्होंने कहा कि यह घटना उस समय हुई जब सूरी और पार्टी के अन्य अधिकारी शहर के मुख्य मार्गों में से एक मजीठा रोड पर गोपाल मंदिर के बाहर प्रदर्शन कर रहे थे।

पुलिस ने कहा कि सूरी को पांच से अधिक बार गोली मारने के बाद वह गिर गया और होश खो बैठा। उन्होंने कहा कि उन्हें गोली मार दी गई और अस्पताल ले जाया गया, जहां बाद में उनकी मृत्यु हो गई।

पुलिस ने कहा कि उन्होंने संदिग्ध को पकड़ लिया है और घटना में इस्तेमाल हथियार बरामद कर लिया है।उन्होंने कहा कि सूरी काफी समय से विभिन्न गिरोहों की वांछित सूची में था, और सरकार ने पंजाब पुलिस के लगभग आठ सदस्यों को उसकी सुरक्षा के लिए नियुक्त किया था।

पंजाब में भाजपा के प्रमुख अश्विनी शर्मा ने घटना के बाद एक बयान जारी कर कहा कि राज्य की कानून व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई है।कुछ प्रदर्शनकारियों ने सूरी पर गोलियां चला दीं। यहां तक ​​कि जहां उनके कुछ प्रशंसक उनके साथ शामिल हुए, वहीं अन्य को हवा में शूटिंग करते देखा गया।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर