Saturday, January 28, 2023
Homeदेशसनसनीखेज वारदात…दोस्ती तोड़ी तो युवक ने गर्लफ्रेंड को चाकू मारा

सनसनीखेज वारदात…दोस्ती तोड़ी तो युवक ने गर्लफ्रेंड को चाकू मारा

चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है

भारत की राजधानी दिल्ली से गुरुवार सुबह एक और खौफनाक घटना सामने आई है. दोनों के बीच दोस्ती तोड़ने का फैसला करने पर एक युवक ने एक महिला पर चाकू से कई वार कर दिए।आरोपी का नाम सुखविंदर है और उसे हरियाणा के अंबाला से अरेस्ट कर लिया गया है। पुलिस केस दर्ज कर मामले में आगे की जांच कर रही है।

पूरी घटना सोमवार दोपहर की है और घायल महिला को बाबू जगजीवन राम अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि पीड़िता सिमरजीत दिल्ली विश्वविद्यालय में बीए की पढ़ाई कर रही है; उसकी 5 साल पहले सुखविंदर से दोस्ती हुई थी।

सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि शख्स ने लड़की को कई बार चाकू मारा

मारपीट का सीसीटीवी फुटेज आया सामने; वीडियो में सुखविंदर को कई बार उन पर हमला करते हुए देखा जा सकता है। बच्ची के गले, पेट और हाथों में कई चोटें आई हैं। हमला करने के बाद युवक मौके से फरार हो गया। इलाके के पड़ोसी ने हंगामा सुना और सिमरजीत की मदद के लिए दौड़ पड़े।

सुखविंदर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है

2 जनवरी को आदर्श नगर इलाके में एक 22 वर्षीय युवक सुखविंदर को एक लड़की को चाकू मारने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। दोनों दोस्त थे और किसी विवाद के चलते उसने उसे 3-4 बार चाकू मारा। दिल्ली पुलिस ने कहा कि लड़की को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उसकी हालत स्थिर है।

ब्रेक-अप क्यों हुआ?

चूंकि लड़की के परिवार को उनका रिश्ता मंजूर नहीं था इसलिए लड़की ने खुद को दूर करना शुरू कर दिया। सुखविंदर ने इसे हल्के में नहीं लिया। सोमवार को, उसने लड़की को आने और उससे मिलने के लिए कहा क्योंकि वह ब्रेक-अप का कारण जानना चाहता था। इसी दौरान लड़के ने उस पर हमला कर दिया।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर