अक्षय कुमार की फिल्म ‘बेल बॉटम’ OTT पर हो सकती है रिलीज

By AV NEWS

कोरोना वायरस की वजह से अभिनेता अक्षय कुमार -वाणी कपूर की फिल्म ‘बेल बॉटम’ सीधे डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो सकती है। अगर ये खबर सच साबित होती है तो अक्षय कुमार की यह दूसरी फिल्म होगी जो ओटीटी पर रिलीज होगी। इससे पहले उनकी फिल्म ‘लक्ष्मी’ भी डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी।

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, अक्षय की मोस्टअपकमिंग फिल्म ‘बेल बॉटम’ को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने की प्लानिंग की जा रही है। रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से ये कहा है कि फिल्म ‘बेल बॉटम’ को डिजिटल प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर प्रसारित किया जाएगा।

रिपोर्ट की माने तो मेकर्स को डिज्नी प्लस हॉटस्टार द्वारा दिया गया ऑफर पसंद आ गया है। मेकर्स को लगता है कि स्थिति अभी सामान्य होने में समय लगेगा। थिएटर अभी जल्दी नहीं खुलेंगे, इसलिए यह एक सही फैसला होगा। इस फिल्म को 28 मई को थिअटर्स में रिलीज किया जाना था मगर अभी की स्थिति को देखते हुए इसकी रिलीज मुश्किल लग रही है।

अक्षय अन्य अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो वह निर्देशक रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में नजर आने वाले हैं। जिसमें अक्षय कैटरीना कैफ के साथ दिखेंगे। इसके अलावा अक्षय सारा अली खान संग फिल्म ‘अतरंगी रे’ में नजर आएंगे। ‘पृथ्वीराज’, ‘रक्षाबंधन’ ‘राम सेतु’ और ‘बच्चन पांडे’ भी उनकी झोली में है।

Share This Article