इंदौर कलेक्टर ने कहा -मास्क नहीं लगाया तो सीधे जेल

By AV NEWS

मध्यप्रदेश में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों से राज्य सरकार की चिंता बढ़ गई है। ऐसे में बृहस्पतिवार को संक्रमण की बढ़ती रफ्तार को रोकने के उपायों के लिए एक बैठक आयोजित की गई, जिसमें मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी शामिल हुए। बैठक में राज्य के कोरोना प्रभावित 11 जिलों में रात 10 से सुबह छह बजे तक दुकानें व व्यावसायिक प्रतिष्ठान बंद कराए जाने का फैसला लिया गया।

इनमें भोपाल, इंदौर, जबलपुर, ग्वालियर उज्जैन, सागर, बैतूल, बुरहानपुर, खरगोन, रतलाम और छिंदवाड़ा जिले शामिल हैं। इसके अलावा केवल भोपाल और इंदौर में नाइट कर्फ्यू रहेगा। वहीं, बैठक के दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि टीकाकरण अभियान में प्रदेश को पांच लाख डोज प्रतिदिन की स्थिति में लाने के लिए तत्काल आवश्यक व्यवस्था की जाए।

कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों पर इंदौर कलेक्टर मनीष सिंह ने भी बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा, ‘हम डेंजर जाेन में आने वाले हैं, इसलिए सख्ती जरूरी है। पुलिस विभाग को निर्देश दे दिए गए हैं कि जो व्यक्ति मास्क में न दिखे उसे धारा 151 के तहत सीधे जेल भेजें। एक व्यक्ति के कारण अन्य की जान जोखिम में नहीं आनी चाहिए।’

Share This Article