उज्जैन:गोदाम संचालक ने दूसरे दिन फिर चोरी करने पहुंचे बदमाशों को रंगे हाथों पकड़ा

By AV NEWS

गोदाम की दीवार में छेद कर बदमाशों ने की चोरी

गोदाम संचालक ने छेद को बंद नहीं किया, दूसरे दिन फिर पहुंचे बदमाश तो रंगे हाथों पकड़ लिया

उज्जैन। विनोद मिल परिसर स्थित गोदाम में ठेकेदार ने निर्माण कार्य के उपयोग में आने वाला सामान रखा था। 15 अगस्त को अज्ञात बदमाश दीवार में छेद कर गोदाम से हजारों का सामान चोरी कर ले गये। अगले दिन गोदाम मालिक ने दीवार में छेद देखा लेकिन उसे बंद नहीं किया। अगले दिन चोर फिर यहां वारदात करने पहुंचे जिन्हें अन्य लोगों की मदद से रंगे हाथों पकड़कर देवासगेट पुलिस के सुपुर्द किया।

नीरज गोयल पिता विजय कुमार 41 वर्ष निवासी फ्रीगंज ब्रिज के पास का विनोद मिल परिसर में गोदाम है जिसमें निर्माण कार्य के उपयोग में आने वाला सामान रखा है। नीरज गोयल ने बताया कि 15 अगस्त की रात अज्ञात बदमाशों ने गोदाम की दीवार की ईंटे हटाकर छेद किया और यहां रखे लोहे के पाइप, जैक, नटबोल्ड, मोटर, बर्तन सहित हजारों का सामान चोर कर ले गये। 16 अगस्त की सुबह जब नीरज गोयल गोदाम पहुंचे तो उन्हें चोरी की जानकारी लगी लेकिन उन्होंने दीवार का छेद बंद नहीं किया।

चोरी के बारे में परिजनों व आसपास के लोगों को बताया और चोरों को रंगे हाथों पकडऩे की योजना बनाई। नीरज गोयल ने बताया कि 17 अगस्त की सुबह उक्त चोर फिर से दीवार के छेद के रास्ते गोदाम में चोरी के लिये पहुंचे। एक युवक गोदाम के अंदर था बाकि 3 बाहर खड़े थे। घेराबंदी की तो तीन युवक भाग गये लेकिन गोदाम के अंदर वाले युवक को रंगे हाथों पकड़कर देवासगेट पुलिस के सुपुर्द किया। पुलिस ने पूछताछ के बाद चार युवकों को हिरासत में लिया और उनसे चोरी का माल भी बरामद किया है।

चामुंडा माता फुटपाथ के रहने वाले हैं चोर
पुलिस ने बताया कि पकड़ाये बदमाश चामुंडा माता मंदिर के सामने फुटपाथ और रेलवे स्टेशन के आसपास रहने वाले हैं। सभी बदमाश सिलोचन, स्मैक पावडर का नशा करते हैं और नशे की लत पूरी करने के लिये चोरी की वारदातों को अंजाम देते हैं। इनसे पूछताछ की जा रही है, माल बरामद होने के बाद मामले में खुलासा किया जायेगा।

Share This Article