उज्जैन:होटल में आयोजित शादी समारोह में थ्री पीस सूट पहनकर पहुंचा चोर

By AV NEWS

बालक के साथ मिलकर जेवरों से भरा महिला का पर्स उड़ाया

उज्जैन।चोर अब इतने हाईटेक हो चुके हैं कि बड़ी होटलों में आयोजित शादी समारोह में थ्री पीस सूट पहनकर वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। 24 जून को इंदौर रोड़ स्थित होटल में आयोजित शादी समारोह में एक बदमाश थ्री पीस सूट पहनकर बच्चे के साथ पहुंचा और जेवरों से भरा पर्स चोरी कर भाग गया। मामले में नानाखेड़ा पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोर की तलाश शुरू की है।

बलवीर सिंह पिता हरदयाल सिंह निवासी विवेकानंद कालोनी केमिकल फैक्ट्री संचालक हैं। 24 जून को उनके पुत्र इंद्रजीत की शादी समारोह में महिला संगीत का कार्यक्रम इंदौर रोड़ स्थित होटल में आयोजित किया गया था। कोरोना नियमों के अनुसार कार्यक्रम में सीमित मेहमान ही आये थे। बलवीर सिंह ने बताया कि उनकी पत्नी कविता के हाथ में लेडिस पर्स था रात करीब 10.30 बजे कविता सिंह ने कुर्सी के पास पर्स रखा और किसी काम से चली गईं। तभी करीब 12 वर्ष के बच्चे ने जेवर और रुपयों से भरा पर्स उठा लिया। वारदात होटल में लगे कैमरों में कैद हुई है जिसमें अच्छे कपड़े-जूते पहने एक अनजान बच्चा दिख रहा है वहीं एक अनजान व्यक्ति थ्री पीस सूट और चेहरे पर मास्क पहने पर्स ले जाते दिख रहा है। बलवीर सिंह और उनके परिजनों ने होटल के अलावा बाहर के भी कैमरों के फुटेज चैक किये जिनमें उक्त व्यक्ति और बच्चा पैदल फोरलेन क्रास करने के बाद इंदौर की तरफ जाते दिखाई दिये।

बहू के परिजनों ने दिये थे जेवर

बलवीर सिंह ने बताया कि पुत्र की शादी में बहू के परिजनों ने उपहार में डेढ़ तौला वजनी सोने का हार, चांदी की पायजेब, बिछिया दी थी जो पर्स में रखे थे। इसके अलावा पर्स में मोबाइल और 20 हजार रुपये भी रखे थे जो बदमाश चोरी कर ले गया।

Share This Article