चलती बस में नाबालिग से दुष्कर्म, कंडकटर गिरफ्तार

By AV NEWS

बेतिया में निर्भया कांड जैसी घटना

पटना। बिहार के पश्चिमी चंपारण में निर्भया कांड जैसी घटना को अंजाम दिया गया है। यहां चलती बस में नाबालिग युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया। ड्राइवर, खलासी और कंडक्टर ने इस घटना को अंजाम दिया। इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए खलासी व कंडक्टर को गिरफ्तार कर लिया है। ड्राइवर फरार है। पुलिस के मुताबिक, बस बेतिया बस स्टैंड से पटना की ओर जा रही थी। इसके बाद बाइपास रोड पर इस घटना को अंजाम दिया गया।

युवती ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि कंडक्टर और खलासी ने पटना ले जाने की बात कहकर उसे बेतिया बस स्टैंड पर बिठाया था। इसके बाद वे बस को बाईपास रोड पर ले गए। यहां आरोपियों ने उसे पेय पदार्थ में नशीली दवा मिलाकर दी, जिसके बाद युवती बेहोश हो गई। इसके बाद ड्राइवर, खलासी और कंडक्टर ने बारी-बारी से युवती के साथ दुष्कर्म किया।

बस में युवती को बंद कर हुए फरार

युवती ने बताया उसे बस में बंद करके तीनों फरार हो गए। होश में आने के बाद युवती बस से बाहर आई और राहगीरों को पूरी वारदात बताई। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस युवती को अपने साथ ले गई। युवती की शिकायत पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए खलासी और बस कंडक्टर को गिरफ्तार कर लिया। 00

Share This Article