चवन्नी-अठन्नी गैंग : तीन गुण्डों को उज्जैन क्राइम ब्रांच ने पकड़ा

By AV NEWS

सोशल मीडिया पर पिस्टल के साथ कर रहे वीडियो वायरल

मंगलनगर के रहवासी दहशत में

उज्जैन। चिमनगंज थाना क्षेत्र के आगर रोड स्थित मंगल नगर व आसपास की कालोनियों में सक्रिय चवन्नी अठन्नी गैंग के बदमाशों द्वारा घरों पर पत्थर फेंककर, लोगों से हफ्तावसूली आदि वारदातों को अंजाम दिया जा रहा है।

रहवासियों ने थाने पहुंचकर इसकी शिकायत भी की। पिछले दिनों नानाखेड़ा पुलिस ने गैंग के तीन बदमाशों को पकड़कर जेल भेजा और बीती रात क्राइम ब्रांच की टीम ने इसी गैंग के तीन सदस्यों को हिरासत में लिया है।

6 दिन पहले की थी वारदात….अंकित पिता राधेश्याम 18 वर्ष निवासी मंगल कालोनी को रोककर गणेश, लक्की, राहुल और जूडा ने हफता वसूली की वारदात की थी। रूपये नहीं देने पर अंकित के साथ मारपीट की जिसकी रिपोर्ट चिमनगंज थाने में दर्ज हुई लेकिन बदमाश पुलिस गिरफत में नहीं आये थे।

सोशल मीडिया को बनाया फेमस होने का जरिया….

मंगेश उर्फ चवन्नी और महेश उर्फ अठन्नी दोनों निवासी मंगलनगर नाबालिग थे तभी से अपराध की दुनिया में सक्रिय हो चुके थे। इनके खिलाफ चिमनगंज थाने में हफ्तावसूली, चाकूबाजी, मारपीट, धमकाने जैसे अपराध पंजीबद्ध हो चुके थे। बालिग होने के बाद दोनों ने चवन्नी अठन्नी नाम से गैंग बना ली।

वर्तमान में इस गैंग में सचिन, सूरज उर्फ जूडा, गणेश, लक्की, राहुल आदि युवक सक्रिय हैं। इन बदमाशों द्वारा अपराध की दुनिया में फेमस होने के लिये सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम, फेसबुक का सहारा लिया जा रहा है।

आईपीएस सीएसपी विनोद मीणा ने बताया कि बदमाशों द्वारा सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक कमेंट्स, पिस्टल के साथ फोटो वायरल किये जा रहे हैं। इसी के चलते बीती रात क्राइम ब्रांच की टीम ने सचिन निवासी मंगल नगर सहित दो अन्य बदमाशों को गिरफतार किया है।

Share This Article