डेली वियर के लिए बेस्ट हैं ये सिंपल इयररिंग्स

By AV News

हम अपने फैशन कर लेकर बहुत ही अप टू डेट रहते हैं, क्योंकि ये हमारी डेली लाइफ का हिस्सा है। ऐसे में हम बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री की एक्ट्रेसेस की बात करें तो वे बहुत ही हेवी डिजाइन वाले इयररिंग्स पहनना पसंद करती हैं, जिन्हें अगर हम रोज पहनें कानों में दर्द और उनके पकने की समस्या हो सकती है। हमें रोज बाहर जाना होता है, ऐसे में अपने डेली आउटफिट के लिए अलग-अलग इयररिंग्स खरीदना पैसों की फिजूलखर्ची है।

क्यों न ऐसे इयररिंग्स चुने जाएं जो न सिर्फ हमारे कानों के लिए लाइट हों बल्कि डेली वियर टाइप भी हों। ताकी हमारा हर लुक स्टाइलिश दिखे। इसलिए आज हम आपको इस लेख में कुछ ऐसे सिंपल और स्टनिंग इयररिंग डिजाइन्स के बारे में बताने वाले हैं, जिन्हें आप रोज घर, ऑफिस और कॉलेज के लिए वियर कर सकती हैं और अपने लुक को फैशनेबल बना सकती हैं।

पर्ल इयररिेंग्स

अगर आप सिंपल इयररिंग्स पहनना पसंद करती हैं लेकिन फैशन में अप टू डेट रहना चाहती हैं, तो आपके लिए सबसे ज्यादा बेस्ट हैं पर्ल इयररिंग। कई महिलाएं इसे अपने डेली वियर का हिस्सा मानती हैं और जींस-टॉप, सूट और कुर्ती के साथ पहनती हैं। आप इनके कई डिजाइन अपने घर की आसपास की किसी मार्केट से खरीद सकती हैं। वहां आपको इनके कई डिजाइन और कलर मिल जाएंगे, जिन्हें आप अपनी ड्रेस और फेस कट के हिसाब से पहन सकती हैं।

हूप इयररिंग्स में दिखें स्टाइलिश-

आजकल कई लड़कियां हूप इयररिंग्स को खूब पसंद कर रही हैं, खासकर गोल्डन वाले तो खूब फैशन में हैं। आप इन्हें जींस और बाकी आउटफिट के साथ कैरी कर सकती हैं। मार्केट में आपके इनके साइज और कलर भी मिल जाएंगे। यहां तक की ये इयररिंग्स आपको सिंगल, डबल और ट्रिपल हूप में भी मिल जाएंगे, जो प्लेन भी हो सकते हैं फ्लोरल भी। इयररिंग्स लेते समय अपने फेस शेप और फेस कट का ध्यान रखें।

स्टड इयररिंग्स

स्टड इयररिंग्स कभी भी आउट ऑफ फैशन नहीं होते हैं। साथ ही ये कई तरह के डिजाइन और मटेरियल में मिलते हैं। आप चाहें तो मेटल या फिर ऑक्सीडाइज्ड स्टड इयररिंग्स भी खरीद सकते हैं। ये हर तरह के आउटफिट के साथ जचते हैं। आप इस तरह का दिल की शेप में स्टोन लगे टॉप्स भी ले सकते हैं या अपनी पसंद का कोई दूसरा डिजाइन भी, आप पर सभी इयररिंग्स खूब जचेंगे।

ड्रॉप इयररिंग्स

ड्रॉप इयररिंग्स हेवी और सिंपल दोनों डिजाइन में आते हैं। इन्हें ड्रॉप इसलिए कहा जाता है क्योंकि ये कानों से नीचे की ओर लटकते रहते हैं, लेकिन झुमकों की तरह इनकी लेंथ ज्यादा नहीं होती है।

Share This Article