त्रिवेणी ब्रिज की रैलिंग तोड़कर कार नीचे गिरी

By AV NEWS

उज्जैन: रात 3.30 बजे त्रिवेणी ब्रिज की रैलिंग तोड़कर कार नीचे गिरी

वाहन चकनाचूर, एयरबेग खुलने से कार चालक बच गया..

उज्जैन।इंदौर फोरलेन पर रात 3:30 बजे त्रिवेणी ब्रिज से एक कार रैलिंग तोड़ते हुए नीचे जा गिरी। कार इंदौर से उज्जैन की ओर आ रही थी। तीस फीट ऊंचाई से गिरी कार चकनाचूर हो गई। एयरबेग खुलने से कार चालक बच गया। सूचना मिलने पर डायल 100 मौके पर पहुृुंच गई थी।

एक्सयूवी कार क्रमांक एमपी-44-सीए-7273 तेज गति से इंदौर से उज्जैन की ओर आ रही थी। रात करीब 3:30 बजे कार त्रिवेणी ब्रिज पर रैलिंग को तोड़ते हुए नीचे जा गिरी। बताया जाता है कि कार में एक व्यक्ति सवार था जो कार चला रहा था.

एयरबेग खुलने से चालक बच गया लेकिन कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस की डायल-100 मौके पर पहुंच गई थी। उसने घायल कार चालक को जिला अस्पताल पहुृुंचाया। उसे बहुत कम चोंटे आई थी। वह सुबह तक अस्पताल से चला गया। उसका कोई पता नहीं चला हैं।

एयरबेेग और सीट बेल्ट ने बचाई कार चालक की जान

त्रिवेणी ब्रिज से 30 फीट गहराई में गिरने के बाद भी कार चालक की जान सीट बेल्ट लगाने और एयरबेग खुलने से उसकी जान बच गई। इतनी ऊंचाई से गिरने के बाद भी वह कुछ ही देर में अस्पताल से चला भी गया।

पहले भी हो चुके हैं हादसे

इंदौर फोरलेन पर त्रिवेणी ब्रिज पर पहले भी दो-तीन हादसे हो चुके हैं। केले से भरा ट्रक गिर गया था। जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं एक बाइक भी इसी जगह पर गिरी थी जिसमें भी तीन लोगों ने जान गंवाई थी। यहां पर खतरनाक मोड़ है जिससे इंदौर की ओर से आने वाले वाहनों को पता नहीं चल पाता है और वे हादसे का शिकार हो जाते हैं। पहले यहां पर संकेतक भी लगे थे जिन्हें हटा दिया गया है।

Share This Article