दवा बाजार की दुकान के बाहर से टेबलेट्स चोरी

By AV NEWS

उज्जैन। दवा बाजार स्थित दुकान के बाहर रखा टेबलेट्स कार्टून अज्ञात बदमाश चोरी कर ले गये। दुकान संचालक ने सीसीटीवी फुटेज चैक किये जिसमें दो बदमाश बाइक पर उक्त कार्टून ले जाते दिखे। नीलगंगा थाने पहुंचकर उसने चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने एक मेडिकल कर्मचारी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की है।

सीसीटीवी फुटेज में दिखे बाइक सवार दो बदमाश, मेडिकल कर्मचारी हिरासत में

पुलिस ने बताया कि अभिनंदन पिता कल्याणमल जैन 50 वर्ष निवासी मुसद्दीपुरा की दवा बाजार में होलसेल दवा की दुकान है। बुधवार दोपहर अभिनंदन जैन ने 200 बॉक्स ग्रेनिका टेबलेट्स का कार्टून बनाकर दुकान के बाहर रखा था। दो घंटे बाद उन्होंने देखा कि कार्टून नहीं था। सीसीटीवी फुटेज चैक करने पर देखा कि एक बाइक पर दो लोगों को उक्त कार्टून ले जा रहे हैं। वीडियो की सीडी बनाकर अभिनंदन जैन नीलगंगा थाने पहुंचे और चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने वीडियो फुटेज के आधार पर शैलेन्द्र पिता ललित पाण्डे निवासी लक्ष्मी नगर को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की है। बताया जाता है कि शैलेन्द्र बुधवारिया स्थित मेडिकल स्टोर का कर्मचारी है।

शराब तस्कर पकड़ाया:

उज्जैन। देवासगेट पुलिस ने हीरामिल की चाल क्षेत्र में अवैध तरीके से शराब बेचने वाले विशाल को गिरफ्तार कर उसके पास से दो पेटी शराब जब्त की।

Share This Article