मध्यप्रदेश:कुएं में मिले मां और तीन बेटों के शव

By AV NEWS

टीकमगढ़ जिले के खरगापुर थाना क्षेत्र में खेत के कुएं में मां और उसके तीन बेटों के शव मिले हैं। मां अपने बेटों के साथ रविवार से लापता थी। तलाशी के दौरान रात को पति ने गांव के पास कुएं देखा तो पत्नी का शव दिखा। सोमवार सुबह खरगापुर और बल्देवगढ़ थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कुएं से बाहर निकाला। बच्चों की उम्र 1 से 6 साल के बीच की है।

पुलिस ने बताया कि भेलसी गांव निवासी भारती (25) पति नंदकिशोर कुशवाहा रविवार सुबह करीब 10.30 बजे अपने बेटे ब्रजगोपाल (6) हरिचंद्र (3) आकाश (1) को साथ लेकर घर में किसी को बताए बगैर कहीं चली गई। शाम तक वह घर नहीं लौटी तो पति नंदकिशोर ने तलाश शुरू की, लेकिन कहीं नहीं मिली। इस पर रविवार रात करीब 8 बजे बल्देवगढ़ थाना पहुंचकर पति ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। रात के समय वह अपनी पत्नी और बेटों की तलाश में जुटा रहा।

इसी बीच रात करीब 2 बजे गांव के पास कुएं में पति नंदकिशोर ने झांककर देखा तो उसे पानी के ऊपर शव नजर आया। शव देख नंदकिशोर थाने पहुंचा और मामले की जानकारी दी। सोमवार सुबह बल्देवगढ़ थाना पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन घटनास्थल खरगापुर थाना क्षेत्र का था। ऐसे में खरगापुर पुलिस को सूचना दी गई। इसके बाद दोनों थानों की पुलिस ने कुएं से पहले महिला का शव निकाला। इसके बाद सर्चिंग की गई। सर्चिंग में कुएं से तीनों बेटों के शव बरामद किए गए।

Share This Article